37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंजोबारी पूजा करने आये नवादा के युवक की खदान डूबने से मौत

करौं : थाना क्षेत्र के गंजोबारी स्थित नायकधाम में पूजा करने नवादा जिले के बिहारशरीफ थाना अंतर्गत चोखंडीपल गांव से आये श्रद्धालु राहुल कुमार (19) की पत्थर खदान के पानी में डूबने से मौत हो गयी. पिता संजय साव व मां रेखा देवी के साथ राहुल कुमार पूजा करने शनिवार दिन में नायकधाम पहुंचा था. […]

करौं : थाना क्षेत्र के गंजोबारी स्थित नायकधाम में पूजा करने नवादा जिले के बिहारशरीफ थाना अंतर्गत चोखंडीपल गांव से आये श्रद्धालु राहुल कुमार (19) की पत्थर खदान के पानी में डूबने से मौत हो गयी. पिता संजय साव व मां रेखा देवी के साथ राहुल कुमार पूजा करने शनिवार दिन में नायकधाम पहुंचा था. वह एक अन्य व्यक्ति के साथ स्नान करने के लिए दोपहर को तीन बजे निकट के ही एक पत्थर खदान के पानी में गया. पत्थर खदान में काफी पानी था.

परिजनों ने बताया कि राहुल को तैरने नहीं आता था. नहाने के क्रम में ही वह गहरे पानी में चला गया व डूबने से उसकी मौत हो गयी. उसके साथ बिहारशरीफ से आये युवकों ने हो-हल्ला किया. जबतक उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तबतक राहुल गहरे पानी में चला गया था. बताया जाता है कि पत्थर खदान के दूसरे भाग में जेसीबी मशीन से काम भी चल रहा था. घटना के बाद काम कर रहे मजदूर समेत अन्य लोग भाग खड़े हो गये. आक्रोशित ग्रामीणों ने खदान के पास लगे जेसीबी मशीन पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया.

घटना के बाद राहुल के माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है. उसके साथ बिहारशरीफ से आये अन्य श्रद्धालु भी दुखी हैं. घटना की सूचना मिलने पर बीडीओ अमलजी व करौं थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद सिंह दलबल के साथ शाम पहुंचे व मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें