31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहली बार 15 मई को पीएम मोदी आयेंगे देवघर

आज हिरणपुर में अमित शाह व शिकारीपाड़ा में स्मृति इरानी की सभा देवघर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 15 मई को चुनावी सभा को संबोधित करने देवघर आ रहे हैं. वे यहां से गोड्डा, दुमका व राजमहल के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने […]

आज हिरणपुर में अमित शाह व शिकारीपाड़ा में स्मृति इरानी की सभा

देवघर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 15 मई को चुनावी सभा को संबोधित करने देवघर आ रहे हैं. वे यहां से गोड्डा, दुमका व राजमहल के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एसपीजी व स्टेट हैंगर की टीम रविवार को देवघर पहुंचेगी.
पार्टी सूत्रों के अनुसार, निर्धारित तिथि को प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर दिन के 12.30 बजे कुंडा एयरपोर्ट पर लैंड करेगा. एयरपोर्ट के बगल के मैदान में ही चुनाव को लेकर तीनों संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं व देवघरवासियों को संबोधित करेंगे. करीब 45 मिनट में देवघर में रुकने के बाद टेकऑफ करेंगे.
नरेंद्र मोदी संताल परगना में चौथी बार आयेंगे : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देवघर दौरा संताल परगना में चौथी बार होगा. पहली बार नरेंद्र मोदी दुमका जिले के बासुकिनाथ में चुनावी सभा को संबोधित करने 2014 में आये थे. दूसरी बार मुद्रा लोन योजना के लांचिंग के लिए दुमका पहुंचे थे.
तीसरी बार साहिबगंज में गंगा पुल के शिलान्यास के लिए साहिबगंज पहुंचे थे. मोदी देश के चौथे प्रधानमंत्री होंगे. जिनका आगमन देवघर में होगा. इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री बीपी सिंह व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी देवघर आ चुके हैं.
संताल परगना में 11 से कारपेट बांबिंग : अंतिम चरण में संताल परगना की तीन सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए भाजपा की कारपेट बांबिंग 11 मई से शुरू हो रही है. इसकी शुरुआत राजमहल लोकसभा सीट के लिए पाकुड़ के हिरणपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जनसभा से होगी. वहीं दुमका लोस सीट के लिए शिकारीपाड़ा में स्टार प्रचारक स्मृति इरानी सभा करेंगी.
दोनों ही कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर दास के भी शामिल होंगे. वहीं 15 मई को देवघर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की तैयारी चल रही है. इसके अलावा संताल परगना में चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, सिने स्टार सह भाजपा नेत्री हेमा मालिनी, मनोज तिवारी सहित कई स्टार प्रचारक सभायें करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें