32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रा से दुष्कर्म व हत्या की जांच करेगी एसआइटी

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या किये जाने के मामले के शीघ्र खुलासा करने के लिए एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में एसआइटी गठित की है. एसआइटी में नगर अंचल के इंस्पेक्टर तरुण कुमार, मोहनपुर थाना प्रभारी कैलाश कुमार, तकनीकी […]

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या किये जाने के मामले के शीघ्र खुलासा करने के लिए एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में एसआइटी गठित की है. एसआइटी में नगर अंचल के इंस्पेक्टर तरुण कुमार, मोहनपुर थाना प्रभारी कैलाश कुमार, तकनीकी शाखा के पुलिसकर्मी विश्वजीत कुमार व कृष्णा पूर्ति को शामिल किया गया है. एसआइटी में शामिल अधिकारी पुलिसकर्मियों को एसपी ने तीन दिनों के अंदर कांड के खुलासा करने का निर्देश दिया है.

इसके पूर्व ग्रामीणों ने गुरुवार को देवघर-दुमका मुख्य मार्ग जाम कर मामले की सीबीआइ जांच कराने का आग्रह किया था. मामले में मृतका के पिता के बयान पर मोहनपुर थाने में अज्ञात आरोपितों के खिलाफ साजिश के तहत दुष्कर्म कर छात्रा की हत्या किये जाने का एफआइआर दर्ज की गयी है तथा पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है.बताते चलें कि गाय खोजने के लिए सुबह नौ बजे निकली छात्रा का शव आम के बगान के पास मिला था.

पत्थर से उसका सिर कुचला हुआ था. महिलाओं ने बताया कि उसके साथ कुकर्म कर पकड़े जाने के भय से किसी कठोर चीज से उसके सिर पर मारकर हत्या कर दी गयी है. मामले को लेकर मोहनपुर थाना कांड संख्या 93/19 धारा 302/201/376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान खुद थाना प्रभारी कर रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें