26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगरेप के बाद पत्थर से कूच कर छात्रा की हत्या

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसका सिर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गयी. छात्रा की उम्र 15 वर्ष बतायी जा रही है. छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. उसका शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिली है. बताया जाता है कि […]

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसका सिर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गयी. छात्रा की उम्र 15 वर्ष बतायी जा रही है. छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. उसका शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिली है. बताया जाता है कि छात्रा सुबह नौ बजे घर से गाय खोजने को लेकर निकली थी. छात्रा की मां स्कूल में रसोइया का भी काम करती है.

गाय लाने निकली छात्रा जब काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गये. उधर, चार घंटे बाद आम बगान के पास एक चरवाहे ने उसका शव देखा व परिजनों को घटना की जानकारी दी. छात्रा का शव मिलने की खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गयी. सूचना मिलते ही एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर अंचल पुलिस निरीक्षक तरुण कुमार, सारवां पुलिस निरीक्षक प्रदीप कुमार, मोहनपुर थाना प्रभारी कैलाश कुमार, एसआइ यशवंत सिंह, एएसआइ मुकेश सिंह, अजय कुमार वर्मा सहित पुलिस बल पहुंची. शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिये देवघर सदर अस्पताल भेज दिया.
24 घंटे में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन से 24 घंटे की अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि 24 घंटे के अंदर पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करती है, तो ग्रामीण सड़क पर उतर कर विरोध करेंगे व वोट बहिष्कार करेंगे.
साइबर अपराधियों पर भी आशंका
जिस घटनास्थल पर वारदात को अंजाम दिया गया है, वह साइबर ठगों का अड्डा है. ग्रामीणों के अनुसार, थाना क्षेत्र के दर्जनों गांव में साइबर ठग झुंड तैयार कर साइबर ठगी का अंजाम देने झाड़ी या जंगल का सहारा लेते हैं. इस तपती धूम में शराब पीते हैं. आशंका जतायी जा रही है कि कहीं न कहीं साइबर ठगों ने ही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना लिया.
घटना निंदनीय, अपराधियों को गिरफ्तार करे पुलिस
दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलने पर विधायक नारायण दास पीड़ित परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंचे. विधायक ने पूरी जानकारी ली व घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि यह बेहद ही हृदय विदारक घटना है. इस घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करे. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. एसपी समेत डीआइजी से बात कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करेंगे. ऐसे लोगों को समाज में रहने की इजाजत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें