38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल बस व ऑटो में टक्कर, नौ घायल

सारवां : देवघर-सारवां मुख्य पथ स्थित घोरपरास जंगल के तीखे मोड़ पर सोमवार दोपहर में संत जेवियर्स स्कूल की बस ने सामने से आ रही ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में ऑटो सामने जंगल की तरफ दूर जाकर पलट गया. वहीं बस भी मुख्य पथ छोड़कर दूसरी तरफ जंगल में घुस गयी. इस […]

सारवां : देवघर-सारवां मुख्य पथ स्थित घोरपरास जंगल के तीखे मोड़ पर सोमवार दोपहर में संत जेवियर्स स्कूल की बस ने सामने से आ रही ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में ऑटो सामने जंगल की तरफ दूर जाकर पलट गया. वहीं बस भी मुख्य पथ छोड़कर दूसरी तरफ जंगल में घुस गयी. इस दुर्घटना में ऑटो सवार नौ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये.

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सारवां सीएचसी पहुंचाया गया. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक, सारवां की आेर से संत जेवियर्स स्कूल की बस बच्चों को छोड़कर देवघर की तरफ जा रही थी. वहीं, ऑटो देवघर से यात्री लेकर सारवां आ रही थी. इसी बीच तीखे मोड़ पर टेंपो और स्कूल बस में आमने-सामने की टक्कर हो गयी.
टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर पड़े और स्कूल बस सड़क किनारे गड्ढे में उतर गयी. घटनास्थल से दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित घोरपरास गांव के लोग आवाज सुन कर घायलों की मदद के लिए पहुंचे. घायलों में सारवां थाना क्षेत्र के सिंहरायडीह गांव निवासी चुन्ना रवानी, प्रमोद रवानी, गोविंद सिंह, कन्हैया रवानी, केलू सिंह, बालमुकुंद रवानी, रिंकू रवानी, नंदकिशोर सिंह, रामदेव रवानी शामिल हैं.
परिजनों के मुताबिक, उपरोक्त लोग केस में हाजिरी देने देवघर कोर्ट गये थे. घटना के पूर्व सभी कोर्ट का काम कर ऑटो से वापस घर लौट रहे थे. गांव में खबर मिलते ही कोहराम मच गया, सभी अपने परिजनों को देखने के लिए घोरपरास जंगल की और दौड़ पड़े. गांव वालों के सहयोग से सभी घायलों को उठा कर सारवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. गंभीर रूप से घायल छह लोगों को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें