36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोल पंप में हंगामा व मारपीट, पहुंची पुलिस

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के दुमका रोड में कविलाशपुर के पास रिलायंस पेट्रोल पंप में शनिवार शाम में हंगामा व मारपीट का मामला सामने आया है. इस दौरान बाइक सवार अज्ञात आठ-10 युवकों ने फ्री में पेट्रोल डालने का दबाव देते हुए नोजलमैन के साथ धक्का-मुक्की की. इसका विरोध करने पर नोजलमैन व अन्य […]

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के दुमका रोड में कविलाशपुर के पास रिलायंस पेट्रोल पंप में शनिवार शाम में हंगामा व मारपीट का मामला सामने आया है. इस दौरान बाइक सवार अज्ञात आठ-10 युवकों ने फ्री में पेट्रोल डालने का दबाव देते हुए नोजलमैन के साथ धक्का-मुक्की की. इसका विरोध करने पर नोजलमैन व अन्य पंप कर्मियों के साथ मारपीट की गयी.

इस दौरान युवकों ने पेट्रोल पंप के कैश कार्यालय में भी घुसने का प्रयास किया. हो हंगामा होने पर नशे में धुत सभी युवक दुमका की ओर भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर पीसीआर पुलिस पहुंची तथा मामले की छानबीन में जुट गयी है.

पेट्रोल पंप के मालिक कामेश्वर ठाकुर ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. वहीं पुलिस ने लिखित आवेदन मांगा है. बताया गया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे से युवक की पहचान कर रही है. इस संबंध में रिखिया थाना प्रभारी संतोष झा ने बताया कि नोजलमैन से बाइक सवार ने 50 रुपये का पेट्रोल मांगा था, जबकि गलती से नोजलमैन ने दो सौ रुपये का पेट्रोल बाइक में डाल दिया. वहीं बाइक सवार के पास दो सौ रुपये नहीं रहने के कारण वे बाइक से तेल निकालने के लिए बोल रहे थे. इसी बात को लेकर हंगामा व मारपीट हुई. पेट्रोल पंप मालिक के लिखित आवेदन देने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें