33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुत्तों का शहर में आतंक चार बच्चों को काटा

दो बच्चे गंभीर रूप से घायल देवघर : शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. कुत्ते अब खूंखार हो गये है. शहर में आवारा कुत्तों की संख्या भी काफी बढ़ गयी है. कुत्तों को पकड़ने व इन्हें नियंत्रण करने में प्रशासन व निगम दोनों ही विफल हो रहा है. जिस […]

दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

देवघर : शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. कुत्ते अब खूंखार हो गये है. शहर में आवारा कुत्तों की संख्या भी काफी बढ़ गयी है. कुत्तों को पकड़ने व इन्हें नियंत्रण करने में प्रशासन व निगम दोनों ही विफल हो रहा है. जिस कारण कुत्ते नोंच खाने को तैयार हैं. शनिवार को चार मासूमों को कुत्तों ने काट लिया. परिजन बच्चों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे थे. दोपहर तीन बजे के बाद सदर अस्पताल में एंटी रैबीज का वैक्सिन भी नहीं मिलता है.

साथ ही रविवार को तो एंटी रैबिज वैक्सिन मिलता ही नहीं है. ऐसे में लोगों की परेशानी बढ़ जाती है. शनिवार की शाम साकेत बिहार के पांच वर्षीय बच्ची लबनियां उर्फ मिस्टी कुमारी को कुत्ते ने सिर व चेहरा पर काट कर काफी गंभीर कर दिया है. दो वर्षीय ऋषव कुमार को भी सिर काट कर गंभीर जख्म बना दिया है.

इसके अलावा खुदीराम मंडल, पांच वर्ष व अरविंद यादव सात वर्ष को कुत्ते ने काट लिया. सभी बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे तभी कुत्ते ने सभी को काट घायल कर दिया. रात 10 बजे के बाद कुत्तों का हमला और बढ़ जाता है. सड़क पर चलते या शहर से गुजरते हुए कुत्ते कब आप पर हमला कर देंगे, कहना मुश्किल है. सदर अस्पताल में कुत्ता काटने के मरीज तीन गुना बढ़ गये हैं. वहीं सोमवार से शनिवार तक दोपहर तीन बजे के बाद रविवार को वैक्सिन नहीं मिल पाने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें