29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्लाइवुड दुकान में लगी भीषण आग, 15 से 20 लाख की क्षति

देवघर : बुधवार रात करीब आठ बजे बरमसिया चौक स्थित बाबा बैद्यनाथ प्लाइवुड दुकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोग भी भयाक्रांत होने लगे थे. आंबेडकर नगर निवासी दोनों भाई प्रदीप कुमार व जीतू कुमार रोज की तरह देर शाम 7:30 बजे अपनी […]

देवघर : बुधवार रात करीब आठ बजे बरमसिया चौक स्थित बाबा बैद्यनाथ प्लाइवुड दुकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोग भी भयाक्रांत होने लगे थे. आंबेडकर नगर निवासी दोनों भाई प्रदीप कुमार व जीतू कुमार रोज की तरह देर शाम 7:30 बजे अपनी दुकान बढ़ा कर घर चले गये. कुछ देर बाद मकान मालिक मोहम्मद तसव्वर व आसपास के अन्य लोगों ने दुकान के शटर से धुएं निकलते देखा.

तुरंत तसव्वर बाइक से अग्निशमन कार्यालय गये और घटना की सूचना दी. इसके बाद फोन से घटना की जानकारी प्रदीप व जीतू को भी दी. सूचना मिलते ही दो दमकल के साथ अग्निशमन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गये. आग की लपटें काफी ऊपर तक निकल रही थी, इससे अग्निशमन विभाग के कर्मियों को काबू पाने में करीब डेढ़ से दो घंटे लग गये. आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों में भय का माहौल हो गया था कि जल्दी स्थिति नियंत्रित नहीं हुआ तो उन लोगों के प्रतिष्ठान भी चपेट में आ सकते हैं.

मौके पर सैकड़ों की संख्या में वहां लोग जमा हो गये. इस दौरान दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया. कितने की संपत्ति का नुकसान हुआ इसका आकलन नहीं किया जा सका है. दुकानदारों के अनुसार करीब 15-20 लाख की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है. इस दौरान बरमसिया इलाके की बिजली कटवाने में भी काफी मशक्कत करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें