31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : बस ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंदा, मौत

देवघर-गोड्डा मुख्य पथ पर मोहनपुर थाना क्षेत्र के रमजोरिया के समीप की घटना मोहनपुर से बाइक में पेट्रोल भराकर लौट रहे थे कैलाश व कंचन 14 मई को मृतक कैलाश के भाई की थी शादी घटना के बाद एसडीओ विशाल सागर ने चालक सहित बस पकड़कर मोहनपुर थाने के किया हवाले देवघर : देवघर-गोड्डा मुख्य […]

देवघर-गोड्डा मुख्य पथ पर मोहनपुर थाना क्षेत्र के रमजोरिया के समीप की घटना
मोहनपुर से बाइक में पेट्रोल भराकर लौट रहे थे कैलाश व कंचन
14 मई को मृतक कैलाश के भाई की थी शादी
घटना के बाद एसडीओ विशाल सागर ने चालक सहित बस पकड़कर मोहनपुर थाने के किया हवाले
देवघर : देवघर-गोड्डा मुख्य पथ स्थित मोहनपुर थाना क्षेत्र के रमजोरिया पुल पर जसीडीह से गोड्डा जा रही यात्री बस ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मारी. इससे बाइक सवार मोहनपुर थाना क्षेत्र के ही बसबुटिया गांव निवासी कैलाश तांती (18) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.
वहीं 108 एंबुलेंस से सदर अस्पताल लाने में उसके चचेरे भाई कंचन तांती उर्फ कंचन मरीक (19) ने भी दम तोड़ दिया. घटना के दौरान चुनाव की स्क्रूटनी में गोड्डा जा रहे देवघर एसडीओ विशाल सागर ने चालक सहित उक्त बस को पकड़ कर मोहनपुर थाने के हवाले कर दिया. फिलहाल मोहनपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बताया जाता है कि कैलाश के भाई की 14 मई को शादी होनेवाली है, उसी में बाइक उपहार स्वरूप मिला था. उसी बाइक में कैलाश अपने चचेरे भाई कंचन के साथ पेट्रोल भराने मोहनपुर गया था.
वापस लौटने में रमजोरिया मोड़ पर तेजी व लापरवाही से आ रही उक्त यात्री बस ने उनलोगों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना में बस बाइक को घसीटते हुए कुछ दूर आगे सड़क की दूसरी तरफ ले गयी. जानकारी हो कि इसी जगह चार दिन पहले गौरीचक के बारात में जा रही स्कार्पियो को ट्रक ने धक्का मारा था, जिसमें एक बराती की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें