25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंधा में 11 हजार का तार ब्रेकडाउन बिजली संकट से परेशान रहे लोग

देवघर : बिजली विभाग की अोर से लगाया तार हल्का सा हवा का झोंका भी झेल नहीं पाता है. रविवार को बैजनाथपुर दो नंबर फीडर क्षेत्र के बंधा मुहल्ले में धूल भरी आंधी की वजह से 11 हजार का तार झूल कर पोल के संपर्क में आ गया. इसके बाद लाइन शट डाउन हो गया […]

देवघर : बिजली विभाग की अोर से लगाया तार हल्का सा हवा का झोंका भी झेल नहीं पाता है. रविवार को बैजनाथपुर दो नंबर फीडर क्षेत्र के बंधा मुहल्ले में धूल भरी आंधी की वजह से 11 हजार का तार झूल कर पोल के संपर्क में आ गया. इसके बाद लाइन शट डाउन हो गया व घंटों बिजली गुल हो गयी.

नतीजा बैजनाथपुर दो नंबर फीडर क्षेत्र के बिलासी, रघुनाथरोड, शिवपुरी, छत्तीसी, बंधा, रामपुर के इलाके में दोपहर लगभग 2.30 बजे से बिजली गुल हो गयी. बिजली गुल होने के बाद इस भीषण गरमी में लोगों की फजीहत खड़ी हो गयी. बिना बिजली पंखा, कूलर, एसी सब बेकार हो गया.
उपर से पछिया हवा चलने से लोगों के पसीने छूटने लगे. परेशानी से निजात के लिए बिजली उपभोक्ताअों ने अपने-अपने स्तर से बैजनाथपुर पावर हाउस से संपर्क कर पहले कारण पूछा उसके बाद जल्द से जल्द बिजली बहाल करने की मांग की.
पड़ताल के दौरान कई जगह तार पर पेड़ की डालियां अौर बंधा में एक पोल से 11 हजार का तार संपर्क में आने के कारण फाॅल्ट मिला. इस बीच मरम्मत में एक-डेढ़ घंटे लग गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें