38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर ने तोड़ा रेलवे फाटक और आ गयी पैसेंजर ट्रेन, हादसा टला

जसीडीह-बैद्यनाथधाम स्टेशन के बीच तीन नंबर रेलवे फाटक पर हुई घटना देवघर : आसनसोल डिवीजन अंतर्गत जसीडीह-बैद्यनाथधाम रेलखंड के तीन नंबर रेलवे फाटक को एक ट्रैक्टर द्वारा तोड़ दिया गया. इस दौरान गेट मैन की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया. शनिवार की दोपहर जसीडीह -बैधनाथधाम स्टेशन के बीच गेट संख्या तीन चांदपुर के समीप […]

जसीडीह-बैद्यनाथधाम स्टेशन के बीच तीन नंबर रेलवे फाटक पर हुई घटना

देवघर : आसनसोल डिवीजन अंतर्गत जसीडीह-बैद्यनाथधाम रेलखंड के तीन नंबर रेलवे फाटक को एक ट्रैक्टर द्वारा तोड़ दिया गया. इस दौरान गेट मैन की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया. शनिवार की दोपहर जसीडीह -बैधनाथधाम स्टेशन के बीच गेट संख्या तीन चांदपुर के समीप ट्रेन नंबर 63155 बैद्यनाथधाम-जसीडीह पैसेंजर ट्रेन आने की सूचना पर गेटमैन अरविंद कुमार रेलवे का फाटक बंद कर रहा था.
इसी क्रम में बालू लदा एक ट्रैक्टर रेलवे ट्रैक पार करने की जल्दबाजी में रेलवे फाटक को तोड़ कर भाग गया. इसी बीच ट्रेन भी आ चुकी थी. जिसे देखते ही गेटमैन अपनी सूझ-बूझ से लाल झंडे को रेलवे ट्रैक पर गाड़ कर ट्रेन को रूकवाया. इसके बाद गेट मैन ने घटना की जानकारी ट्रेन के चालक सहित जसीडीह स्टेशन प्रबंधक को दी. इसके बाद जसीडीह से रेलकर्मी पहुंचकर गेट को हटाया तथा चेन लगाकर ट्रेन को पार कराया गया.
फाटक टूटने की घटना के कारण पैसेंजर ट्रेन करीब आधा घंटा तक खड़ी रही. वहीं गेट खुला होने के कारण लगातार गाड़ियों का आवागमन होता रहा. घटना के संबंध में टीआइ यूके चौधरी ने बताया कि गेटमैन अरविंद के लिखित आवेदन पर आरपीएफ जसीडीह में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें