32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रों ने किया प्रदर्शन, एक हिरासत में

शाम में छात्र को थाने से छोड़ा गया देवघर : नगर पुस्तकालय में मल्टीपर्पस बिल्डिंग निर्माण का पुस्तकालय के छात्रों ने विरोध जताया. इसके विरोध में रैली निकाली. वे लोग निगम कार्यालय व एसडीओ कार्यालय में भी विरोध प्रदर्शन किये. इस दौरान एसडीओ कार्यालय के पास से रवि यादव नामक छात्र को पुलिस ने पकड़ […]

शाम में छात्र को थाने से छोड़ा गया

देवघर : नगर पुस्तकालय में मल्टीपर्पस बिल्डिंग निर्माण का पुस्तकालय के छात्रों ने विरोध जताया. इसके विरोध में रैली निकाली. वे लोग निगम कार्यालय व एसडीओ कार्यालय में भी विरोध प्रदर्शन किये. इस दौरान एसडीओ कार्यालय के पास से रवि यादव नामक छात्र को पुलिस ने पकड़ कर हिरासत में रखा. उसे शाम लगभग साढ़े पांच बजे छोड़ा गया.
बुधवार को पुस्तकालय के तोड़ने के विरोध में छात्र सड़क पर उतरे. नगर निगम एवं प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की. छात्रों ने जगह-जगह पर विरोध प्रदर्शन किया. वे लोग रैली निकाल कर टावर चैक से नारेबाजी करते हुए नगर निगम कार्यालय पहुंचे. वहां पर सहायक नगर आयुक्त हेमंत सती के नाम ज्ञापन सौंपा.
वहां से निकल कर एसडीओ विशाल सागर से मिलने एसडीओ कार्यालय गये. वहां पर नारेबाजी करने लगे. मौके पर एसडीओ कार्यालय के एक कर्मी ने अपना रौब दिखाते हुए एक छात्र के साथ मारपीट भी की. उसे गट्टा पकड़ कर पुलिस गाड़ी में बैठाया. इससे छात्रों में नाराजगी है. पूरी घटना के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें