25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

300 रुपये की खातिर मजदूर के पेट में घुसेड़ दी बीयर की बोतल

देवघर : रविवार अहले सुबह करीब तीन बजे प्राइवेट बस स्टैंड में गाड़ी का इंतजार कर रहे मजदूर से तीन युवकों ने छिनतई की कोशिश की. इस दौरान उक्त मजदूर ने प्रतिरोध किया तो उनलोगों ने बीयर की बोतल तोड़कर उसके पेट में घुसेड़ दिया. इसके बाद डर के मारे मजदूर ने अपने पास रखे […]

देवघर : रविवार अहले सुबह करीब तीन बजे प्राइवेट बस स्टैंड में गाड़ी का इंतजार कर रहे मजदूर से तीन युवकों ने छिनतई की कोशिश की. इस दौरान उक्त मजदूर ने प्रतिरोध किया तो उनलोगों ने बीयर की बोतल तोड़कर उसके पेट में घुसेड़ दिया. इसके बाद डर के मारे मजदूर ने अपने पास रखे तीन सौ रुपये निकालकर उन युवकों को दे दिया. घटना के बाद तीनों युवक फरार हो गये.

वहां मौजूद अन्य लोगों की मदद से घायल मजदूर पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के शिवलोंग गांव निवासी राजेश टुडू को गंभीर हालत में इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसकी नाजुक हालत देखते हुए आइसीयू में भरती कर दिया.
इलाज चलने के बाद मजदूर राजेश की हालत कुछ सामान्य हुई तब सर्जन डॉ राजेश रंजन व डॉ नताशा ने उसका सफल ऑपरेशन किया. डॉ राजेश ने बताया कि बोतल का टुकड़ा हमला के बाद जब बाहर की तरफ खींचा होगा तब उसके पेट का इंटरनल पार्ट बाहर आ गया था. यह घायल के लिये खतरा था.
फिलहाल उसकी सफल सर्जरी कर दी गयी है. उम्मीद है कि वह ठीक हो जायेगा. इधर घायल मजदूर राजेश ने अपने बयान में नगर पुलिस को बताया कि देवघर में रहकर वह सीमेंट लोड-अनलोड करता है. घर में शादी होने के कारण वह गांव जाने हेतु बस पकड़ने अहले सुबह करीब तीन बजे प्राइवेट बस स्टैंड आया.
बस में देर रहने के कारण वह यात्री शेड में सो रहा था, तभी तीनों युवक आये और पैसे की मांग कर उलझने लगे. एक युवक को उसने धक्का दिया तो गिर गया. इसके बाद तीनों युवकों ने पास गिरे बीयर बोतल उठाकर फोड़ा और हमले की कोशिश की. जान बचाने के लिये वह बस में चढ़कर पीछे बैठ गया.
वे तीनों युवक भी आये और राजेश के पेट में फूटे बीयर बोतल से हमला कर दिया. जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त बस में कुछ यात्री भी सवार थे. उन तीनों युवकों के आंतक से किसी ने भी राजेश को बचाने का प्रयास नहीं किया.
इस संबंध में घायल मजदूर राजेश के बयान पर अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ नगर थाने में एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. हमलावर युवकों की उम्र करीब 20-25 साल बतायी जा रही है. समाचार लिखे जाने तक नगर पुलिस तीनों युवकों की तलाश में जुटी है.
पाकुड़ का है रहने वाला
सुबह करीब तीन बजे प्राइवेट बस स्टैंड की घटना
गंभीर हालत में सदर अस्पताल के आइसीयू में भरती
सर्जन डॉ राजेश रंजन व डॉ नताशा ने किया ऑपरेशन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें