36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कई मुहल्लों में अंधेरा गर्मी में कटी सारी रात

100 केवीए का स्थापित है ट्रांसफार्मर ट्रांसफार्मर के बुश से निकल रहा था, गरमी से पकड़ा आग लिकेज अॉयल से ट्रांसफार्मर से पकड़ लिया आग लोगों की सूचना पर विभाग ने कटवायी लाइन फायर ब्रिगेड ने बुझायी आग देवघर : देर शाम बैजनाथपुर चौक के समीप 100 केवी के पावर ट्रांसफाॅर्मर में आग लग गयी. […]

100 केवीए का स्थापित है ट्रांसफार्मर

ट्रांसफार्मर के बुश से निकल रहा था, गरमी से पकड़ा आग

लिकेज अॉयल से ट्रांसफार्मर से पकड़ लिया आग

लोगों की सूचना पर विभाग ने कटवायी लाइन

फायर ब्रिगेड ने बुझायी आग

देवघर : देर शाम बैजनाथपुर चौक के समीप 100 केवी के पावर ट्रांसफाॅर्मर में आग लग गयी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के दुकानदार व चौराहे पर खड़े लोग इधर-उधर भागने लगे. इस वजह से कुछ समय के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जहां पर घटना हुई, वहीं पास में ही पेट्रोल पंप भी मौजूद है.

गनीमत रही कि आग फैली नहीं व समय पर बुझा दी गयी. स्थानीय लोगों की सूचना पर बिजली विभाग ने लाइन काट कर आग बुझाने का प्रयास किया. आग पर काबू न पाने के कारण बिजली विभाग ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग बुझाने में कामयाब हुये. बड़ी घटना टल जाने से लोगों ने राहत की सांस ली. हालांकि, आग बुझाने के क्रम में फायर ब्रिगेड का पानी ट्रांसफार्मर के अंदर तेल में चले जाने से ट्रांसफाॅर्मर से बिजली आपूर्ति पूरी तरह से बाधित हो गयी. इस कारण आसपास के कई मुहल्लों के लोग शुक्रवार की रात अंधेरे में गुजारने को विवश होंगे.

चौक पर स्थापित 100केवी के ट्रांसफार्मर में लगे एक बुश से हल्का-हल्का तेल रिस रहा था. इस बीच दोपहर में तापमान बढ़ने से आग की चिंगारी निकली व रिस रहे तेल में पकड़ लिया. उसके बाद आग की लपटें पूरे ट्रांसफार्मर को अपनी चपेट में ले लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें