28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरकेस्ट्रा देखने आ रहे युवकों की बाइक पेड़ से टकरायी, दो की मौत

देवघर : सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के कुरुवा मोड़ पर शनिवार देर रात करीब 12:30 बजे सामने से आ रहे चार पहिया गाड़ी की लाइट से बाइक सवार युवकों का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद उनकी बाइक सामने पेड़ से टकरा गयी. घटना में आसनबहियारी गांव निवासी बादल राणा (16) व झुनकी गांव निवासी मिठु साह […]

देवघर : सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के कुरुवा मोड़ पर शनिवार देर रात करीब 12:30 बजे सामने से आ रहे चार पहिया गाड़ी की लाइट से बाइक सवार युवकों का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद उनकी बाइक सामने पेड़ से टकरा गयी. घटना में आसनबहियारी गांव निवासी बादल राणा (16) व झुनकी गांव निवासी मिठु साह (19) की मौत हो गयी.

वहीं झुनकी गांव निवासी पवन राणा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही वहां सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंची और घायल पवन को लाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों मृतकों के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
बाद में घटना की जानकारी होने पर मृतकों व घायलों के परिजन सहित ग्रामीण सदर अस्पताल आये. मामले की जानकारी पाकर जरमुंडी विधायक बादल भी सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. ग्रामीणों के मुताबिक, तीनों युवक बाइक पर सवार होकर आरकेस्ट्रा देखने सोनारायठाढ़ी आ रहे थे.
उस दौरान उनलोगों की बाइक काफी तेज गति में थी और चालक ने हेलमेट भी नहीं लगाया था. विपरीत दिशा से आ रही चार पहिया गाड़ी की तेज रोशनी से बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया. कुरुवा गांव स्थित तीखे मोड़ पर उनलोगों की बाइक सामने पेड़ से टकरा गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें