25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशे में जैप पांच बस के ड्राइवर ने मारा धक्का, सड़क पर हंगामा

देवघर : जसीडीह पुलिस लाइन से जैप पांच की बस लेकर आ रहे चालक ने सत्संग मोड़ के पास एक टेंपो में धक्का मार दिया. जिसके बाद टेंपो थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद ड्राइवर ने बस से उतरकर टेंपो चालक को डंडे से पीट दिया. साथ ही पुलिसिया रौब दिखाते हुए भगा दिया. बताया […]

देवघर : जसीडीह पुलिस लाइन से जैप पांच की बस लेकर आ रहे चालक ने सत्संग मोड़ के पास एक टेंपो में धक्का मार दिया. जिसके बाद टेंपो थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद ड्राइवर ने बस से उतरकर टेंपो चालक को डंडे से पीट दिया. साथ ही पुलिसिया रौब दिखाते हुए भगा दिया. बताया जाता है कि चालक नशे में था. वहां से आगे बढ़ने के बाद उसने बीच सड़क पर बस खड़ी कर एक रिक्शा चालक की भी डंडे से पिटाई कर दी.
यहां से जेल गेट के समीप बस की रिवर्स गियर लगाकर एक चार पहिया वाहन को धक्का मार दिया. गाड़ी का आगे का हिस्सा थोड़ा दब गया. ड्राइवर ने जान बचाने के लिये गाड़ी पीछे की लेकिन पीछे भी गाड़ियों की लंबी कतार होने की वजह से अपनी जान बचाने के लिये गाड़ी छोड़ कर निकल गया. जब भारी संख्या में आगे आये विरोध करने लगे, तो नशे में धुत ड्राइवर ने गाड़ी साइड नहीं की.
वह एसपी व मुख्यमंत्री आने के बाद ही गाड़ी साइड करने की बात कहते हुए सबको धमकाने लगा. इसकी भनक तुरंत थाने को लगी व थाने से एएसआइ फैयाज खान के साथ पुलिस बल ने मौके पर आकर ड्राइवर को पकड़ लिया व थाने ले आये. थाने में ही उसकी पहचान जैप पांच के बस चालक सुमंत कुमार सिंह के नाम से हुई. क्षतिग्रस्त गाड़ी में सवार कोलकाता से आये यात्री ड्राइवर पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गये.
थाने से यात्रियों को ही हड़का दिया गया: बस रिवर्स करने के दौरान जब कोलकाता बड़ा बाजार से पहुंचे यात्रियों की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी तो वे जैप पांच के बस चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाना पहुंच गये.
सुमित कुमार अग्रवाल, अमित कुमार अग्रवाल, सुनील वैद्य व विकास कार्रवाई पर अड़ गये. शायद यह सोचकर कि उन्हें न्याय मिल सकेगा. लेकिन, यहां थाना प्रभारी मदन ठाकुर ने यात्रियों को लिखित शिकायत देने को कहा.
साथ ही यह भी एहसास करा दिया कि मामला दर्ज होने के बाद उन्हें समय पर थाना व कोर्ट भी आना पड़ेगा. इतना सुनते ही यात्री लिखित शिकायत देने से पीछे हट गये. हालांकि, थाना प्रभारी ने चालक पर विभागीय कार्रवाई करने की भी बात कही. समाचार लिखे जाने तक ड्राइवर का मेडिकल टेस्ट नहीं कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें