27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

3.33 करोड़ से मधुपुर में बनेंगी सड़कें : पलिवार

मधुपुर : प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने शेखपुरा मोहल्ले में विधायक मद से बनने वाली पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया. जिसकी चार लाख लागत आयेगी. इस अवसर पर पलिवार ने कहा कि मधुपुर शहरी क्षेत्र में 3 करोड़ 33 लाख 64 हजार की लागत से चार सड़कों का निर्माण व चौड़ीकरण कार्य […]

मधुपुर : प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने शेखपुरा मोहल्ले में विधायक मद से बनने वाली पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया. जिसकी चार लाख लागत आयेगी. इस अवसर पर पलिवार ने कहा कि मधुपुर शहरी क्षेत्र में 3 करोड़ 33 लाख 64 हजार की लागत से चार सड़कों का निर्माण व चौड़ीकरण कार्य होगा.

उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार के नगर विकास व आवास विभाग ने इसकी स्वीकृति दे दी है. बताया कि फुलदानी कुमारी रोड से बड़बाद रोड का निर्माण कार्य एक करोड़ 22 लाख 44 हजार की लागत से होगा. शेखपुरा दुर्गा मंदिर से रामलक्ष्मण फैक्ट्री बड़बाद व कुंडु बंगला में सड़क चौड़ीकरण एक करोड़ 15 लाख 30 हजार की लागत से होगा.

वहीं, चांदमारी हरिजन कॉलोनी से भेड़वा तक सड़क के दोनों तरफ गार्डवाल का निर्माण 56.30 लाख की लागत से होगा. चांदमारी मोहल्ले में ही हरिजन कॉलोनी से भेड़वा तक पीसीसी सड़क का निर्माण 39.60 लाख की लागत से होगा. शिलान्यास समारोह के उपरांत मंत्री को मोहल्ला में उत्पन्न जलसंकट की समस्याओं से भी अवगत कराया.

जिस पर उन्होंने कहा कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जायेगा. पानी के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जायेगी. विधायक मद से शहर के विभिन्न वार्ड में सड़क व नाला निर्माण का कार्य किया है. मौके पर दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें