29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : पांच प्रतिष्ठानों में छापा, 61 लाख की करवंचना

देवघर : शहर के पांच प्रतिष्ठानों में आयकर विभाग की चली छापेमारी में 1.85 करोड़ रुपये की आय छुपाने के साक्ष्य मिले हैं. आयकर विभाग ने मोदी ग्रुप के मोदी इंटरप्राइजेज, शुभ लाभ इंटरप्राइजेज, गोलय ट्रेडिंग, बाजार स्थित शिव ट्रेडिंग व रुचि ट्रेडिंग पर 61 लाख रुपये की करवंचना की गयी है. इन प्रतिष्ठानों को […]

देवघर : शहर के पांच प्रतिष्ठानों में आयकर विभाग की चली छापेमारी में 1.85 करोड़ रुपये की आय छुपाने के साक्ष्य मिले हैं. आयकर विभाग ने मोदी ग्रुप के मोदी इंटरप्राइजेज, शुभ लाभ इंटरप्राइजेज, गोलय ट्रेडिंग, बाजार स्थित शिव ट्रेडिंग व रुचि ट्रेडिंग पर 61 लाख रुपये की करवंचना की गयी है.

इन प्रतिष्ठानों को 15 मार्च तक हर हाल में 61 लाख रुपये विभाग को जमा करना है. सभी प्रतिष्ठान सेनेटरी समेत टाइल्स व हार्डवेयर के व्यवसाय से जुड़े हैं. मोदी ग्रुप के मोदी इंटरप्राइजेज, शुभ लाभ इंटरप्राइजेज व गोयल ट्रेडिंग के मालिक सुशील अग्रवाल हैं. मोदी ग्रुप में उनके तीन अन्य भाई भी साझेदार हैं.

आयकर विभाग के अनुसार इन सभी व्यवसायियों का जिस प्रकार से बिजनेस टर्नओवर था, उस अनुसार आयकर रिटर्न में कमाई व खर्च नहीं दर्शाया है. आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर पीके विश्वास के नेतृत्व में 50 सदस्यीय टीम ने छापेमारी की, जिसमें स्टॉक व बिक्री के खाते में काफी अंतर मिला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें