31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : अमित शाह पांच मार्च को आयेंगे गोड्डा

देवघर : गोड्डा में दो बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दाैरा रद्द होने के बाद अब तीसरी बार श्री शाह का कार्यक्रम पांच मार्च को तय हो गया है. अमित शाह पांच मार्च को गोड्डा आयेंगे. गोड्डा में श्री शाह दुमका, राजमहल व गोड्डा संसदीय क्षेत्र के बूथ संयोजकों के सम्मेलन में […]

देवघर : गोड्डा में दो बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दाैरा रद्द होने के बाद अब तीसरी बार श्री शाह का कार्यक्रम पांच मार्च को तय हो गया है. अमित शाह पांच मार्च को गोड्डा आयेंगे. गोड्डा में श्री शाह दुमका, राजमहल व गोड्डा संसदीय क्षेत्र के बूथ संयोजकों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

उक्त जानकारी गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने दी. सांसद ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह संताल परगना के सभी शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि श्री शाह झारखंड में लोकसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल भी गोड्डा की धरती से फूंकेंगे. लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से इस सम्मेलन को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

इससे पहले श्री शाह का गोड्डा दौरा 19 जनवरी को स्वाइन फ्लू होने से रद्द कर दिया गया व दूसरी बार पुलवामा की घटना के बाद 16 फरवरी को उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें