Advertisement

devgarh

  • Feb 11 2019 7:27AM
Advertisement

देवघर निगर निगम को स्वच्छता एक्सेलेंस अवार्ड

 देवघर : देवघर निगर निगम को झारखंड में स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर कार्य के लिए स्वच्छता एक्सेलेंस अवार्ड के लिए चयनित किया गया है. यह अवार्ड दीनदयाल अन्त्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन ( DAY - NULM) योजना के अंतर्गत बेहतर कार्य करने के लिए वार्ड 33 के एएलएफ टीम को दिया जा रहा है. 

 
15 फरवरी को दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित नेशनल वर्कशॉप में अवार्ड दिया जायेगा. वार्ड 33 के एएलएफ समिति के अध्यक्ष नीतू देवी व सचिव आशा देवी दोनों को अवार्ड दिया जायेगा. झारखंड नगर विकास एवं आवास विभाग की ओर से दोनों महिलाओं काे रेलवे टिकट मुहैया कराया गया.
 
 वे लोग 13 को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दोनों महिला पदाधिकारियों 12 को रांची जायेंगे. वहां से 13 फरवरी को राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. वहां पर केंद्रीय शहरी विकास मंत्री के हाथों सम्मानित किया जायेगा. 
 
नगर आयुक्त संजय कुमार सिंह के दिशा-निर्देश में सिटी मिशन मैनेजर कौशल किशोर, सिटी मैनेजर हिमांशु शेखर ने बेहतर कार्य किया है. इसे लेकर सिटी मैनेजर प्रकाश मिश्रा, सुधांशु, प्रियंका आदि ने प्रसन्नता जाहिर की है. नगर आयुक्त ने कहा कि एएलएफ के क्षेत्र में पूरे झारखंड में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करना गौरव की बात है. 
 
यह सबसे बड़ा सम्मान है. 15 फरवरी को देश में कितना स्थान मिला है. उसकी जानकारी दी जायेगी. नगर निगम के वार्ड 33 में क्षेत्रीय स्तर संघटन ने सफाई, शौचालय, सामुदायिक भवन आदि विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य किया है. 
 
तीन जनवरी को टीम  आयी थी देवघर
केंद्र की क्वालिटी कंट्रोल ऑफ इंडिया के सर्वेयर पवन चौरसिया देवघर नगर निगम कार्यालय तीन जनवरी को आये थे. उन्होंने निगम क्षेत्र में स्वच्छ भारत मिशन के तहत चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया था.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement