36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर में बन रही मनीष मुंदड़ा की फिल्म आधार

अजय यादव, देवघर : लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए मशहूर मनीष मुंदड़ा की तीसरी फिल्म आधार की शूटिंग देवघर व आसपास के गांवों में हाे रही है. मनीष की फिल्म मशान व न्यूटन को काफी प्रसिद्धि मिली थी. न्यूटन फिल्म को भारत की तरफ से विदेशी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के ऑस्‍कर सम्मान […]

अजय यादव, देवघर : लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए मशहूर मनीष मुंदड़ा की तीसरी फिल्म आधार की शूटिंग देवघर व आसपास के गांवों में हाे रही है. मनीष की फिल्म मशान व न्यूटन को काफी प्रसिद्धि मिली थी.
न्यूटन फिल्म को भारत की तरफ से विदेशी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के ऑस्‍कर सम्मान के लिए आधिकारिक एंट्री मिली थी. बता दें कि मनीष मुंदड़ा देवघर के रहनेवाले हैं.
उनकी प्रोडक्शन हाउस दृश्यम फिल्मस के बैनर तले फिल्म आधार की शूटिंग देवघर में 17 जनवरी से शुरू हो रही है. शूटिंग के दूसरे दिन तपोवन के पास गांव में कई दृश्य फिल्माये गये. इस फिल्म में देवघर के 13 कलाकार काम कर रहे हैं.
सत्या फेम सौरभ शुक्ला व गोलमाल धमाल फेम संजय मिश्रा की है अहम भूमिका : फिल्म ‘आधार’ आमलोगों की पहचान के लिए बनी आधार कार्ड पर केंद्रित है. आधार कार्ड बनने व बनाने के लिए लोगों मेें कौतूहल विषय को बखूबी फिल्माया जा रहा है.
फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार सौरभ शुक्ला जो पीके, रेड, जोनी एलएलबी जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं एवम सत्या के कल्लू मामा के रूप में प्रसिद्धि हैं.
उनके अलावा संजय मिश्रा जो कि गोलमाल, धमाल, कड़वी हवा आदि फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं तथा मुक्केबाज फेम विनीत सिंह जी शामिल रहे. शुक्रवार की सुबह 6 बजे से तपोवन के समीप भौंरा जमुआ गांव में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. जहां शूटिंग को लेकर कैमरा एक्शन और कट जैसे शब्द गूंजने लगे हैं. इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पृथ्वी हटे हैं.
फिल्म को मनीष मुंदड़ा कर रहे हैं प्रोड्यूस
देवघर के मनीष आज कल यूएसए में रहते हैं. इस फिल्म में देवघर के बुआ फिल्म के भी कई कलाकार काम कर रहें हैं, जिनमें दीक्षा सिंह, मेघना सिंह, आकाश हरि, मुद्दस्सर नजर, केशव आर्यन, अभिनव, अर्णव, बबलू साह, अरुण शर्मा, लालदेव प्रसाद अौर देवघर के सबसे पुराने कलाकार अर्जुन श्रीवास्तव भी एक अहम भूमिका में हैं.
सूत्रों की मानें तो, इस फिल्म के शूटिंग में बुआ फिल्म के मनोज आर्यन, बीरेंद्र मोहन,आशा एवम शरद चंद्र शर्मा अपना योगदान दे रहे हैं. आधार की पूरी फिल्म झारखंड के ही इलाके में ही शूट की जानी है. चार दिनों तक रांची में शूटिंग के बाद पूरी फिल्म देवघर के ही कुछ गांवों में फिल्मायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें