29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक वालों की सूचना पर संजय को पकड़ा था साइबर थाना पुलिस ने

देवघर : सारवां थाना क्षेत्र के पंचूडीह निवासी संजय वर्मा साइबर थाने में था. रात में खोजते-खोजते उसके पिता नुनेश्वर वर्मा व भाई साइबर थाना पहुंचे थे और उसे कंबल आदि दिया था. फोन पर भाई मृत्युंजय वर्मा को संजय ने सूचित किया था कि उसे देवघर थाना की पुलिस ने पकड़ लिया है. इसके […]

देवघर : सारवां थाना क्षेत्र के पंचूडीह निवासी संजय वर्मा साइबर थाने में था. रात में खोजते-खोजते उसके पिता नुनेश्वर वर्मा व भाई साइबर थाना पहुंचे थे और उसे कंबल आदि दिया था. फोन पर भाई मृत्युंजय वर्मा को संजय ने सूचित किया था कि उसे देवघर थाना की पुलिस ने पकड़ लिया है. इसके बाद पिता व भाई उससे मिलने नगर थाना पहुंचे थे. नगर थाने में उसे नहीं पाकर वे लोग परेशान थे. नियम के मुताबिक अगर पुलिस किसी को गिरफ्तार करती है तो इसकी प्रोपर सूचना पुलिस द्वारा परिजनों को दी जानी चाहिये. सीआरपीसी में इसका प्रावधान भी है.

इधर साइबर डीएसपी नेहा बाला ने बताया कि गिरफ्तारी की सूचना पर ही संजय के परिजन बुधवार रात में पहुंचे थे और उसे कंबल व ठंड के कपड़े दे गये थे. संजय अपने एकाउंट से रुपये निकासी करने केनरा बैंक के एटीएम में आया था. उसके एकाउंट में पूर्व से होल्ड लगा हुआ था. एटीएम से रुपये निकासी नहीं होने पर वह बैंक पहुंचा और 15000 रुपया निकालने के लिये निकासी फॉर्म भरकर जमा किया था. इसकी सूचना केनरा बैंक द्वारा साइबर थाने को दी गयी.
इसके बाद साइबर थाने की पुलिस ने उसे बैंक में जाकर गिरफ्तार किया था. संजय के एकाउंट में बेंगलुरु पुलिस के आग्रह पर होल्ड लगाया गया था. बेंगलुरु के एक साइबर मामले में उसकी संलिप्तता पाये जाने के बाद वहां की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें