27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजस्व कलेक्शन पर करें फोकस, एवरेज बिल वाले उपभोक्ताअों के खराब मीटर को बदलें

देवघर : विद्युत प्रमंडल कार्यालय में बुधवार की शाम बिजली विभाग के राजस्व को लेकर समीक्षा बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता कार्यपालक अभियंता डीएन साहु ने की. विभागीय पदाधिकारियों व बिलिंग एजेंसी के कर्मियों से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया कि बिजली बिल के तौर पर राजस्व कलेक्शन पर ज्यादा […]

देवघर : विद्युत प्रमंडल कार्यालय में बुधवार की शाम बिजली विभाग के राजस्व को लेकर समीक्षा बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता कार्यपालक अभियंता डीएन साहु ने की. विभागीय पदाधिकारियों व बिलिंग एजेंसी के कर्मियों से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया कि बिजली बिल के तौर पर राजस्व कलेक्शन पर ज्यादा से ज्यादा फोकस करें.
बढ़ते हुए उपभोक्ताअों की संख्या को देखते हुए सब डिवीजन वाइज ऊर्जा मित्रों की संख्या बढ़ाने का निर्देश बिलिंग एजेंसी के सुपर वाइजर को दिया. इई ने विभागीय पदाधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि राजस्व के ससमय कलेक्शन के लिए हर माह 95 फीसदी तक बिल कलेक्ट करें. जिन उपभोक्ताअों के एवरेज बिलिंग की समस्या है. वैसे मीटरों को बदल कर नया इंस्टॉल करें.
साथ ही वैसे बकायेदार जिनका बकाया 5,000 रुपये से अधिक हो गया है. उनका लाइन डिस्कनेक्ट करें. ताकि विभाग को अधिक से अधिक राजस्व की प्राप्ति हो सके. बैठक में विद्युत सहायक अभियंता सहित जेई अरविंद कुमार, बैकुंठ दास, आशीष पटेल, सुरेंद्र गुप्ता सहित उर्जा मित्र के सुपरवाइजर कुश्तब कुमार, पवन कुमार आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें