28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आज मधुपुर में सजेगी सुरों की महफिल

मधुपुर : प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने मधुपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर मंगलवार शाम को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शेखपुरा में बैठक की. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि पिछली बार की कमियों को इस बार दूर करते हुए बेहतर ढंग से महोत्सव का आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कार्यक्रम […]

मधुपुर : प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार ने मधुपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर मंगलवार शाम को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शेखपुरा में बैठक की. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि पिछली बार की कमियों को इस बार दूर करते हुए बेहतर ढंग से महोत्सव का आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कार्यक्रम के आयोजन में प्रशासनिक अधिकारी से सामंजस्य बना कर उन्हें सहयोग करें.
कार्यक्रम में शामिल होने आये आम लोगों को भी परेशानी न हो, इसका खास ध्यान रखे. बताते चले कि महोत्सव के पहले सत्र में मुख्यमंत्री द्वारा विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम किया जाना है. इस दौरान मधुपुर अनुमंडलीय क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में विशेष पहचान बनाने वाले 20 व्यक्तियों को सम्मानित किया जायेगा.
इसके उपरांत बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक विपिन सचदेवा, गायिका साधना सरगम व हास्य कलाकार सुनील पाल कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे. मौके पर जिला अध्यक्ष दिवाकर गुप्ता, महामंत्री मनोज राय, उपाध्यक्ष दिलीप यादव, मधुपुर नगर अध्यक्ष अवनी भूषण, प्रखंड अध्यक्ष दीनदयाल शाही, आशीष झा, अशोक राजहंस, मोती सिंह, बिनु यादव, अशोक गौंड, सत्यनारायण रवानी, ललन सिंह, सुभाष पांडेय, राजेश आनंद आदि दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.
महोत्सव को ले प्रशासन मुस्तैद
मधुपुर : शेखपुरा मैदान में बुधवार को आयोजित तीसरे मधुपुर महोत्सव में सीएम के आगमन को लेकर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गयी. इसके लिए प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गयी है. सूबे में पारा शिक्षकों के बेमियादी हड़ताल प्रदर्शन को लेकर आयोजन स्थल की सख्त घेरा बंदी की गयी है. मैदान को चारों ओर से बेरिकेटिंग व चदरा से घेर गया है.
यहां मंच व हेलीपैड भी बनकर तैयार है. कार्यक्रम स्थल व प्रमुख मार्ग पर दंडाधिकारी और पुलिस बल की तैनाती भी कर दी गयी है. महोत्सव का उद्घाटन मुख्यमंत्री रघुवर दास के द्वारा किया जाना तय है. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. प्रशासनिक अधिकारियों ने मैदान का निरीक्षण मंगलवार को भी किया.
पारा शिक्षकों के संभावित विरोध को देखते हुए सभी प्रखंडों के बीइइओ को भी प्रवेश द्वार पर ड्यूटी लगायी गयी है. बताया गया कि पारा शिक्षकों के विरोध की घोषणा ध्यान में रख कर बीइइओ से पारा शिक्षकों को चिह्नित कराने के बाद उनकी जांच विशेष रूप से की जायेगी. ताकि कोई भी वस्तु लेकर वे लोग अंदर प्रवेश न कर पाये.
इधर, कार्यक्रम स्थल पर एसडीओ योगेंद्र प्रसाद, एसडीपीओ अरविंद कुमार उपाध्याय, सारठ एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह, नप के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार, इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद, देवघर के पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार आदि लगातार निगरानी कर रहे है.
पुलिस ने किया शहर में फ्लैग मार्च
मधुपुर. बुधवार को शेखपुरा मैदान में आयोजित मधुपुर महोत्सव में मुख्यमंत्री रघुवर दास के आगमन की तैयारी को लेकर पुलिस ने मंगलवार को शहर के विभिन्न सड़कों पर फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च थाना से निकल कर गांधी चौक, हटिया रोड, भगत सिंह चौक, कुंडु बंगला रोड, शेखपुरा मैदान, काली मंडा रोड, पंचमंदिर रोड आदि सड़कों का भ्रमण किया.
इस दौरान सड़क से अतिक्रमण भी हटाया गया. मौके पर नप के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार, इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद, महिला थाना प्रभारी सकुरू उरांव समेत दर्जनों पुलिस के जवान मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें