28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पारा शिक्षक संघ के नेताओं को एसडीओ ने दिया निर्देश

मधुपुर : मधुपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद के कार्यालय कक्ष में अधिकारियों ने मंगलवार को पारा शिक्षक संघ के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में एसडीओ ने शिक्षक नेताओं से कहा कि यह पूरे मधुपुर क्षेत्र का महोत्सव है. पारा शिक्षक इसका विरोध नहीं करें, बल्कि शांतिपूर्वक ढंग से […]

मधुपुर : मधुपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद के कार्यालय कक्ष में अधिकारियों ने मंगलवार को पारा शिक्षक संघ के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में एसडीओ ने शिक्षक नेताओं से कहा कि यह पूरे मधुपुर क्षेत्र का महोत्सव है. पारा शिक्षक इसका विरोध नहीं करें, बल्कि शांतिपूर्वक ढंग से प्रदेश के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार के माध्यम से अपनी मांगों के समर्थन में एक ज्ञापन सौंपे, तो बेहतर होगा.
उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति व्यवधान उत्पन्न करेगी तो प्रशासन कानूनी कार्रवाई करेगी. मौके पर इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद, देवघर अंचल के पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार, पारा शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार सिंह, सचिव शमेशर अंसारी, संघ के जिला संगठन मंत्री अरुण झा, अमित कुमार मंटु आदि मौजूद थे.
करौं पारा शिक्षक संघ के अध्यक्ष हिरासत में : करौं. मधुपुर महोत्सव में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पारा शिक्षकों द्वारा काला झंडा दिखाये जाने की शंका को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकस है.
करौं थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने सोमवार की रात पारा शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष किशोर कुमार यादव को हिरासत में लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम में किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न न हो, इसलिए अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें