34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : मारपीट में घायल शख्स ने तोड़ा दम, गुफा में छिप कर रह रहा हत्या आरोपित गिरफ्तार

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के बांझी बाराटांड गांव में शनिवार की देर रात आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई . जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को ग्रामीणों ने एंबुलेंस से देवघर सदर अस्पताल इलाज के लिये ले आये. जहां इलाज के दौरान रविवार को […]

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के बांझी बाराटांड गांव में शनिवार की देर रात आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई . जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को ग्रामीणों ने एंबुलेंस से देवघर सदर अस्पताल इलाज के लिये ले आये. जहां इलाज के दौरान रविवार को युवक की मौत हो गयी. मृतक का नाम लाल मरांडी (40 वर्ष) है.
घटना की जानकारी मृतक की पत्नी सोनामणि मुर्मू ने मोहनपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार को दिया. सूचना मिलते ही मोहनपुर थाना के एएसआइ अजय कुमार वर्मा घटना स्थल पर पहुंचे.
वहीं मृतक की पत्नी सोनामणि मुर्मू ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. सोनामणि ने अपने दिये आवेदन में कहा है कि मेरे पति (लाल मरांडी) खजूर का ताड़ी लगाकर परिवार का जीवन आपन कर रहे थे. शनिवार की देर रात को खजूर के पेड़ के पास तीन चार व्यक्ति खड़े थे.
मेरे पति को लगा कि चोर है . पति ने उनके समीप जाकर देखने की कोशिश की. जहां गांव के ही रशिकलाल किस्कू, हेमलाल किस्कू, सुभाष किस्कू, देवासी टुडू सभी लाठी,डंडे, कुल्हाड़ी लेकर खड़े थे. पति के पहुंचते ही मारपीट करना शुरू कर दिया. कहा कि मेरे पति ने जान बचाने को लेकर हो-हल्ला करने लगे.
वहीं हो-हल्ला सुनकर गांव के ही तीन-चार व्यक्ति घटना स्थल पर पहुंचे गये. गांव के लोगों को आते देख सभी भाग गये. वहीं मेरे पति ने भी बताया कि गांव के ही चार व्यक्ति ने मुझे जान से मारने के नियत से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया है. मृतक की पत्नी के बयान पर मोहनपुर थाना में चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.
त्रिकुट पर्वत के ऊपर से खोज कर निकाला
मोहनपुर थाना क्षेत्र के बारा्टाड़ गांव में लाल मरांडी की हत्या के मामले में पुलिस ने बांझी गांव के रसिकलाल किस्कू को गिरफ्तार कर लिया है. रसिकलाल त्रिकुट पहाड़ के ऊपर एक गुफा में छिपा था, मोहनपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में एएसआइ मनीष कुमार, मुकेश कुमार समेत अन्य पुलिस बलों ने गुफा से खोजकर निकाला और त्रिकुट से नीचे लेकर उतारा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें