31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : आर्म्स के साथ फोटो वायरल दो छात्रों से हुई पूछताछ

आर्म्स बरामदगी के लिये पुलिस कर रही छापेमारी देवघर : देवघर में इनदिनों टीनएजर्स के बीच हथियार रखने व इसे चमकाने का प्रचलन काफी जोरों पर है. टीनएजर्स अब इसे शान समझने लगे हैं. छोटी-छोटी व मामूली बातों में हवाई फायरिंग कर तो पुलिस को टेंशन देतेे हैं. लगातार इसी तरह का मामला करीब दो […]

आर्म्स बरामदगी के लिये पुलिस कर रही छापेमारी
देवघर : देवघर में इनदिनों टीनएजर्स के बीच हथियार रखने व इसे चमकाने का प्रचलन काफी जोरों पर है. टीनएजर्स अब इसे शान समझने लगे हैं.
छोटी-छोटी व मामूली बातों में हवाई फायरिंग कर तो पुलिस को टेंशन देतेे हैं. लगातार इसी तरह का मामला करीब दो महीने से चल रहा है. इसी क्रम में एक छात्र व उसके दोस्त ने हाथ में हथियार लेकर फोटो किया व सोशल साइट फेसबुक पर वायरल कर दिया. हालांकि, फेसबुक पर वायरल इस फोटो की प्रामाणिकता की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है. पिस्तौल के साथ छात्रों द्वारा सोशल साइट पर किये गये वायरल फोटो की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी.
देर रात में साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में नगर पुलिस ने बावनबीघा कास्टर टाउन व रिखिया के जरुआडीह में छापेमारी की. इस दौरान प्रकाश व रॉकी को थाना लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में छात्रों ने बताया कि उनलोगों के पास हथियार से संबंधित कोई कागजात नहीं है. पुलिस को छात्रों ने यह भी बताया कि उनलोगों के घर में हथियार का कोई लाइसेंस भी नहीं है. हथियार बरामदगी के लिये पुलिस दोनों छात्रों पर दबाव बना रही है. समाचार लिखे जाने तक इनलोगों से पुलिस हथियार नहीं निकलवा सकी है.
क्या कहते हैं एसपी
टीनेजर्स के पास कहां से हथियार आ रहे हैं, इस संबंध में उनके अभिभावकों को गंभीरता से सोचने की जरुरत है. खुलेआम सोशल साइट पर टीनेजर्स छात्र हथियार के साथ फोटो वायरल कर रहे हैं और माता-पिता कहते हैं कि जानकारी नहीं है. पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी. ऐसे मामलों में टीनेजर्स व उनके परिजनों को सबक मिलनी चाहिये.
नरेंद्र कुमार सिंह, एसपी देवघर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें