34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मंदिर समिति ने लिया दो दिन का समय, आज अंतिम दिन

रेलवे स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर को हटाने का मामला रांची : रेलवे स्टेशन के पार्किंग स्थल में बने हनुमान मंदिर को हटाये जाने को लेकर बीते सोमवार को रेलवे प्रशासन व मंदिर समिति के सदस्यों के साथ जिला प्रशासन के पदाधिकारियों ने बैठक की. बैठक में रेलवे प्रशासन व मंदिर समिति की ओर से पक्ष […]

रेलवे स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर को हटाने का मामला
रांची : रेलवे स्टेशन के पार्किंग स्थल में बने हनुमान मंदिर को हटाये जाने को लेकर बीते सोमवार को रेलवे प्रशासन व मंदिर समिति के सदस्यों के साथ जिला प्रशासन के पदाधिकारियों ने बैठक की. बैठक में रेलवे प्रशासन व मंदिर समिति की ओर से पक्ष रखा गया. रेल प्रशासन ने हनुमान मंदिर को दूसरी जगह शिफ्ट करने की तैयारी कर ली है. लगभग 200 वर्गफीट में चबूतरा का निर्माण का काम भी शुरू कर दिया है.
इधर, समिति के लोगों ने प्रशासन ने दो दिनों का समय मांगा है, जो नौ जनवरी को खत्म हो रहा है. बैठक में सभी सदस्यों ने कहा कि नौ जनवरी को बैठक कर आम सहमति बनाकर प्रशासन को अवगत करा दिया जायेगा. इसके बाद में आगे की कार्रवाई की जायेगी.
हाइकोर्ट से वर्ष 2011 में मिल था स्टे : जानकारी के अनुसार वर्ष 2002 समिति उच्च न्यायालय गयी थी. उच्च न्यायालय से स्टे मिल चुका था. इसके बाद उच्च न्यायालय में सात मार्च 2011 को मामला डिस्पोज हो चुका था.
बैठक एडीएम लॉ एंड ऑर्डर अखलेश कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में प्रशासन की ओर से शहर सीओ डॉ धनंजय कुमार, महावीर मंडल के अध्यक्ष जय सिंह यादव, चुटिया थाना प्रभारी के अलावा समिति की ओर से मंदिर के अध्यक्ष मुन्ना कच्छप, मंदिर के पुजारी राजू पांडेय, पप्पू सिंह, अजीत कुमार राय, गुड्डू श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें