30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : जसीडीह में भी बंद रहीं दुकानें निगम के खिलाफ नारेबाजी

देवघर : नगर निगम के यूजर चार्ज के विरोध में बुलाये गये बाजार बंद का असर जसीडीह में भी रहा. जसीडीह बाजार की अधिकतर दुकानें सुबह से ही बंद रही. व्यवसायी संघ के सदस्यों ने सुबह से ही बाजार में घूम-घूम कर निगम के विरोध में नारेबाजी की तथा दुकानों को बंद कराया. बंदी के […]

देवघर : नगर निगम के यूजर चार्ज के विरोध में बुलाये गये बाजार बंद का असर जसीडीह में भी रहा. जसीडीह बाजार की अधिकतर दुकानें सुबह से ही बंद रही.
व्यवसायी संघ के सदस्यों ने सुबह से ही बाजार में घूम-घूम कर निगम के विरोध में नारेबाजी की तथा दुकानों को बंद कराया. बंदी के कारण सड़कों पर कम लोग नजर आये. व्यवसायियों का कहना है कि निगम होल्डिंग टैक्स लेने के साथ-साथ यूजर चार्ज लगा दिया है.
यह आर्थिक बोझ बढ़नेवाला है. छोटे दुकानदारों को जितना टैक्स देना पड़ता है, उतना उसको मुनाफा भी नहीं होता है. यूजर चार्ज महानगरों की तर्ज पर लिया जा रहा है, जबकि यहां के व्यवसायी चार्ज देने के लायक नहीं है. संघ ने बताया कि अगर निगम इस यूजर चार्ज को वापस नहीं लिया, तो आगे अनिश्चितकालीन बंदी की जायेगी.
बंदी के दौरान दवा दुकानें छोड़ कर सभी दुकानें बंद रही. जिससे राहगीर भोजन के लिए भटकते रहे. बंदी को सफल बनाने में जिला परिषद उपाध्यक्ष संतोष पासवान, बलवीर राय, संतोष दुबे, मुकेश वर्णवाल, मनोज कुमार, अंग्रेज दास, मंटु मोहरी, हासो राम, बालेश्वर वर्णवाल, विकास कुमार, नवल साह, बालकिशुन वर्णवाल, प्रदीप राम, मिथिलेश माधव, गुरु प्रसाद वर्णवाल, विकास वर्णवाल, रमेश शाह, गुरुदेव वर्णवाल, राजेश वर्णवाल, नारायण साह, सुधीर पंडित, सोनू कुमार, धनंजय साह, अनिल कुमार समेत अन्य व्यवसायी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें