26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अश्लील फोटो वीडियो अपलोड करने की एफआइआर

देवघर : देवघर की महिला के नाम फर्जी फेसबुक आइडी बना कर अश्लील फोटो व वीडियो अपलोड करने के मामले में उक्त महिला उसके पति ने साइबर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. मामले में जामताड़ा जिले के मिहिजाम हिल रोड निवासी बिट्टू वर्मा को आरोपित बनाया गया है. जिक्र है कि 23 दिसंबर से […]

देवघर : देवघर की महिला के नाम फर्जी फेसबुक आइडी बना कर अश्लील फोटो व वीडियो अपलोड करने के मामले में उक्त महिला उसके पति ने साइबर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है.
मामले में जामताड़ा जिले के मिहिजाम हिल रोड निवासी बिट्टू वर्मा को आरोपित बनाया गया है. जिक्र है कि 23 दिसंबर से पत्नी के नाम फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर दोनों को बदनाम कर रहा था.
अश्लील फोटो व वीडियो अपलोड कर रहा था और अश्लील चैट भी किया जा रहा था. इससे दोनों पति-पत्नी की निजता का हनन हो रहा था. छह महीने पूर्व भी एक महिला के नाम का फेसबुक एकाउंट बनाकर इसी तरह अश्लील फोटो-वीडियो अपलोड किया था.
उस मामले में नगर थाने में एफआइआर दर्ज हुई थी, जिसमें पुलिस गिरफ्तार कर उसे जेल भी भेजी थी. पांच महीने तक जेल में रहने के बाद वह जमानत पर निकला और धमकी देकर पुन: वैसा ही किया. साइबर थाने में मामला दर्ज कर पुलिस पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें