32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : प्रभात खबर का फर्जी वाट्सअप ग्रुप बनानेवाले पर एफआइआर

देवघर : प्रभात खबर के नाम के फेक वाट्सअप ग्रुप चलाने के मामले में साइबर थाने में एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. मामले में ग्रुप एडमिन के मोबाइल नंबर 9471749539 व ग्रुप क्रियेटर के मोबाइल नंबर 7631033474 के धारकों को आरोपित बनाया गया है. मामले में जिक्र है कि प्रभात खबर के नाम का […]

देवघर : प्रभात खबर के नाम के फेक वाट्सअप ग्रुप चलाने के मामले में साइबर थाने में एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. मामले में ग्रुप एडमिन के मोबाइल नंबर 9471749539 व ग्रुप क्रियेटर के मोबाइल नंबर 7631033474 के धारकों को आरोपित बनाया गया है. मामले में जिक्र है कि प्रभात खबर के नाम का फेक ग्रुप 23 अक्तूबर 2017 को बनाया गया है.
उपरोक्त लोगों का प्रभात खबर से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष कोई संबंध नहीं रहा है. वैसे में उस ग्रुप से कोई गलत समाचार चलाकर भ्रम भी फैलाने की कोशिश की जा सकती है. ऐसे में आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की गयी है. साइबर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों नंबरों का डिटेल्स निकाल लिया है. एक मोबाइल नंबर 9471749539 के धारक द्वारा बिलासी टाउन में रेटिना साइंस क्लासेस चलाया जाता है.
उसकी तलाश में पुलिस वहां पहुंची तो संस्थान बंद मिला. वहां बोर्ड पर अंकित अन्य मोबाइल नंबर पर संपर्क कर उसे साइबर थाना भी बुलाया गया था, किंतु वह नहीं पहुंचा. अब पुलिस उसे नोटिस देकर थाना बुलायेगी. नहीं आने पर आरोपित के नाम से कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें