31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : बाइक सवार युवकों ने की फायरिंग

देवघर : नगर थाना क्षेत्र में फायरिंग का सिलसिला नहीं थम रहा है. बदमाश कभी भी कहीं भी दहशत फैलाने के लिए गोली चलाकर निकल जा रहे हैं. सोमवार शाम करीब छह बजे जलसार रोड में ट्रिपल लोड बाइक सवारों ने लगातार दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. हालांकि घटना में किसी […]

देवघर : नगर थाना क्षेत्र में फायरिंग का सिलसिला नहीं थम रहा है. बदमाश कभी भी कहीं भी दहशत फैलाने के लिए गोली चलाकर निकल जा रहे हैं. सोमवार शाम करीब छह बजे जलसार रोड में ट्रिपल लोड बाइक सवारों ने लगातार दो राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. हालांकि घटना में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं पहुंचा है. पहली गोली पटेल चौक के समीप गोपाल फास्टफूड के सामने व दूसरी गोली पुराना पोस्टमार्टम हाउस के समीप चलाते हुए उक्त बाइक सवार आगे की तरफ भाग निकले. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना के बाद बाइक सवार जलसार होकर आगे भाग निकले.
गोपाल फास्ट फूड दुकान व बगल की मोबाइल दुकान में कई ग्राहक थे. अचानक चली गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग बाहर निकले कि करीब 50 मीटर आगे पुराना पोस्टमार्टम हाउस के पास बाइक सवार युवकों ने दूसरी फायरिंग की. फास्ट फूड दुकान के सामने लोगों की नजर खोखे पर पड़ी, तो ऊपर से किसी ने वहीं पड़े चाय के भांड़ को ढ़ंक दिया.
इसकी सूचना नगर थाना प्रभारी को मोबाइल पर दी गयी. सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी एसके महतो सहित प्रशिक्षु एसआइ धनंजय कुमार, एएसआइ रामानुज सिंह पुलिस बलों के साथ तुरंत घटनास्थल पहुंचे. वहां पड़े खोखे को जब्त करने के बाद बाइक सवारों का पीछा करने गये. तब तक फायरिंग करने वाले बाइक सवार भाग चुके थे. उनलोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद नगर पुलिस की टीम ने पुराना पोस्टमार्टम हाउस के पास आकर खोजबीन की, लेकिन वहां खोखा नहीं मिल सका.
लोगों के मुताबिक फायरिंग करने वाले बाइक सवारों की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष रही होगी. समाचार लिखे जाने तक बाइक सवारों की पहचान नहीं हो सकी है. उनलोगों की पहचान करने के लिए पुलिस आसपास भवनों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें