29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : साइबर ठगी में सोनारायठाढ़ी से एक युवक गिरफ्तार

देवघर : सोनारायठाढी थाना क्षेत्र के बदिया बलीडीह गांव में साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. इस दौरान एक साइबर आरोपित प्रदीप कुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पुलिस ने दो मोबाइल, दो सिमकार्ड व एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया. मामले को लेकर साइबर एसआइ शांता साहू […]

देवघर : सोनारायठाढी थाना क्षेत्र के बदिया बलीडीह गांव में साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. इस दौरान एक साइबर आरोपित प्रदीप कुमार मंडल को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पुलिस ने दो मोबाइल, दो सिमकार्ड व एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया.

मामले को लेकर साइबर एसआइ शांता साहू के बयान पर एफआइआर दर्ज की गयी है. मामले में प्रदीप के अलावा उसके साथी नवीन कुमार मंडल को भी आरोपित बनाया गया है. पुलिस के अनुसार बरामद मोबाइल में से एक प्रदीप का है तो दूसरा नवीन का. मोबाइल से पुलिस को काफी साक्ष्य हाथ लगे हैं. मोबाइल में यूपीआइ व इ-वॉलेट के कई लिंक मिले हैं. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नवीन के घर में कुछ साइबर अपराधी जुटे हैं.

उसी गुप्त सूचना पर यह छापेमारी की गयी. पुलिस के पहुंचने की भनक पाकर पूर्व में ही कई युवक भाग निकले, जबकि प्रदीप पकड़ा गया. जब पुलिस प्रदीप से पूछताछ कर रही थी, तभी उसके साथियों का कॉल आ रहा था. वे लोग आपस में बोल रहे थे कि झाड़ी की तरफ भागकर छिप गये हैं. वह भी भागकर आ जाये. पुलिस ने उस आधार पर तलाशी भी की, लेकिन अंधेरे में कोई नहीं मिले. प्रदीप जहां से पकड़ा गया, वह आलीशान मकान नवीन का है.
नवीन के घर में पुलिस ने सभी सुख-सुविधा का सामान देखा. वहां 55 इंच का एलइडी टीवी भी लगा था. पुलिस के अनुसार नवीन के घर की कीमत करीब 40-50 लाख रुपये होगी. पुलिस आशंका जता रही है कि यह कमाई नवीन ने साइबर ठगी से ही की होगी. प्रदीप के अन्य फरार साथियों के बारे में पुलिस पता लगा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें