25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : जहर खाने से महिला की मौत पति समेत अन्य पर एफआइआर

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के कोड़ाडीह गांव निवासी विवाहिता ममता देवी (25) की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गयी. मृतका की मां बरमसिया निवासी शारदा देवी ने पुत्री की हत्या की आशंका जताते हुए जसीडीह थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव सहित एसआइ सुनील […]

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के कोड़ाडीह गांव निवासी विवाहिता ममता देवी (25) की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गयी. मृतका की मां बरमसिया निवासी शारदा देवी ने पुत्री की हत्या की आशंका जताते हुए जसीडीह थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव सहित एसआइ सुनील चौधरी, एएसआइ आरसी चौधरी, सच्चिदानंद सिंह घटनास्थल पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका की मां ने कहा है कि ममता को ससुराल वालों ने जहर पिलाकर हत्या कर दी है.
पुत्री की शादी वर्ष 2010 में कोड़ाडीह गांव निवासी राजेंद्र महथा के पुत्र विजय महथा के साथ की थी. शादी के कुछ वर्ष तक ससुराल वालों ने उसे ठीक से रखा. इसके बाद दो वर्षों से ससुरालवाले दहेज की मांग करने लगे. ममता के साथ वे लोग मारपीट व प्रताड़ित करते थे. इसकी शिकायत महिला थाना देवघर में की थी. थाने में दोनों पक्षों के बीच सुलहनामा भी हुआ था. इसके कुछ दिन बाद ही पति समेत अन्य परिजनों ने ममता के साथ मारपीट कर जान मारने की धमकी दी थी. इसके बारे में ममता ने मायके वालों को फोन कर बताया था.
इधर छह जनवरी को फोन आया कि ममता की तबीयत खराब है. इस पर ममता की मां ने कहा कि सदर अस्पताल ले जाकर इलाज कराइये. पीछे से पहुंच रहे हैं. महज आधे घंटे के अंदर ही ससुराल वालों ने दोबारा फोन कर बताया कि आपकी बेटी ने जहर खा ली है और उसकी मौत हो गयी. मायके वालों का आरोप है कि ससुर राजेन्द्र चौधरी, पति विजय चौधरी, सास सुनीता देवी, ननद राखी कुमारी, ननद के पति राजेश चौधरी, देवर शीशुपाल चौधरी, ननियां सास शंकरी देवी व अन्य ने मिलकर ममता को जहर खिला कर मार डाला. घटना के बाद से पति व ससुर अपने घर से फरार हैं. घटनास्थल पर पहुंच कर एसडीपीओ सहित पुलिसकर्मियों ने जांच-पड़ताल भी की. एसडीपीओ ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या है या क्या? घटना के बाद से मृतका के दो पुत्र विवेक व विराट का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें