36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुपुर में रेलकर्मियों को कई सौगात

अधिकारियों को ट्रैक्शन लाइन से 12 घंटे बिजली देने के लिए कहा पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने किया स्टेशन का निरीक्षण व चिल्ड्रेन पार्क सह जिम का उद्घाटन मधुपुर : पूर्व रेलवे हावड़ा के महाप्रबंधक हरींद्र राव ने एक समारोह में शनिवार को रेलवे न्यू कॉलोनी में नवनिर्मित चिल्ड्रेन पार्क सह ओपेन जिम का उद्घाटन […]

अधिकारियों को ट्रैक्शन लाइन से 12 घंटे बिजली देने के लिए कहा
पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने किया स्टेशन का निरीक्षण व चिल्ड्रेन पार्क सह जिम का उद्घाटन
मधुपुर : पूर्व रेलवे हावड़ा के महाप्रबंधक हरींद्र राव ने एक समारोह में शनिवार को रेलवे न्यू कॉलोनी में नवनिर्मित चिल्ड्रेन पार्क सह ओपेन जिम का उद्घाटन किया. साथ ही प्लेटफाॅर्म पर बने प्रीमियम लॉज, रेलवे कॉलोनी में बने हेरिटेज रिसोर्ट, सामुदायिक भवन व नवनिर्मित अधिकारी विश्राम गृह का भी उद्घाटन किया. मौके पर श्री राव ने कहा कि मधुपुर में रेल यात्रियों की सुविधा में जो कमी है, उसे जल्द पूरी की जायेगी. कहा कि मधुपुर में रेलवे कई विकास कार्य करा रही है. जल्द ही मधुपुर में रेलवे बहुत बड़ी योजना पर काम करेगी. इसका खुलासा बाद में किया जायेगा.
विभिन्न विभागों का किया निरीक्षण
महाप्रबंधक राव ने इससे पूर्व स्टेशन परिसर, सेंट्रल केबिन, मुसाफिरखाना, पूछताछ केंद्र, भोजनालय का निरीक्षण किया. इसके अलावे न्यू कॉलोनी में जीर्णोद्धार किये गये रेल कर्मियों का क्वार्टर का भी निरीक्षण किया व रेल कर्मियों व महिलाओं से समस्याओं की जानकारी ली.
इसके उपरांत रेलवे उप स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया. मौके पर बिजली की कमी के बारे में कर्मियों ने जानकारी दिया. जिसके बाद रेलवे के बिजली विभाग के अधिकारियों को ट्रैक्शन लाइन से 12 घंटे बिजली देने के लिए कही. राव ने स्वास्थ्य कर्मियों को बेहतर कार्य के लिए पांच हजार रुपये का इनाम भी दिया.
इसके उपरांत कैरेज एंड वैगन डिपो, कंबाइंड क्रु बुकिंग लॉबी के साथ प्वाइंट संख्या 101 का भी निरीक्षण किया. इसके बाद सम्पार फाटक 20 व एइन कार्यालय का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये.
मौके पर आसनसोल मंडल के डीआरएम पीके मिश्रा, सीएसएस बी घटक, वरिष्ठ मंडल अभियंता एमके मीणा, वरिष्ठ मंडल परिचालन एस चक्रवर्ती, एमके मिश्रा, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त एएन झा, ए केशरवानी, अजय कुमार, एके श्रीवास्तव, खुर्शीद आलम, टीके मैयती, एच पाल समेत मधुपुर के स्टेशन प्रबंधक एसके सिन्हा, एइन गोपाल पाठक, आरपीएफ के इंस्पेक्टर एके सरकार व पी दहिया आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें