28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : शिबू पर बिट्टू ने दो व सूरज ने चलायी थी एक गोली

देवघर : शिबू शृंगारी हत्याकांड के आरोपित जलसार रोड सरिता होटल गली निवासी सूरज मिश्रा व हरिकिशुन लेन निवासी बिट्टू राउत को नगर थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस ने प्रेस के सामने लाया. इस दौरान जानकारी देते हुए एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि घटना में शामिल मुख्य आरोपित सूरज […]

देवघर : शिबू शृंगारी हत्याकांड के आरोपित जलसार रोड सरिता होटल गली निवासी सूरज मिश्रा व हरिकिशुन लेन निवासी बिट्टू राउत को नगर थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस ने प्रेस के सामने लाया.
इस दौरान जानकारी देते हुए एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कहा कि घटना में शामिल मुख्य आरोपित सूरज व बिट्टू को छापेमारी टीम ने नंदन पहाड़ के समीप एक लॉज से गिरफ्तार किया. पूछताछ में पुलिस को बिट्टू ने बताया कि बराबर शिबू उसे तंग करता था. पिस्टल का भय दिखाकर धमकाता था. अक्सर पैसे की मांग करता था. जबरन बीच-बीच में उससे शिबू कभी दो हजार व कभी एक हजार रुपये वसूलता भी था. इसी से तंग आकर बिट्टू ने सूरज समेत अक्षय, बबलू व छोटू के साथ मिलकर शिबू की हत्या की योजना बनायी.
घात लगाकर उसे इन सभी ने पकड़ लिया. घटना के दौरान बिट्टू ने शिबू की छाती में दो गोली व सूरज ने उसके बांह में एक गोलीमारी थी. बिट्टू ने ही गमला उठाकर शिबू पर पटका था. उपरोक्त घटनाक्रम सीसीटीवी से भी पुलिस ने मिलान किया है. घटना को अंजाम देने के बाद सभी सरिता होटल गली होकर भागे थे. एसडीपीओ ने कहा कि बाकी अन्य आरोपितों की तलाश में छापेमारी जारी है. शीघ्र ही फरार आरोपितों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. बिट्टू व सूरज के पास से पुलिस ने एक जंग लगा कट्टा व एक गोली बरामद किया है. पुलिस बयान में यह भी आया है कि शिबू ही बिट्टू को हथियार उपलब्ध कराता था, जो जंग लगा हथियार गोली पुलिस ने बिट्टू-सूरज से बरामद किया, उसके बारे में बताया कि शिबू ने ही उपलब्ध कराया था.
छापेमारी टीम में एसडीपीओ के अलावा नगर थाना प्रभारी एसके महतो, एसआइ डीके दास, एएसआइ रामानुज सिंह, सुबोध राम, बीके मंडल, पीएन पाल, पुलिसकर्मी परमानंद मंडल, अखिल कुमार पांडेय, रुपेश व अन्य शामिल थे. नगर थाने में बिट्टू व सूरज पर थाना प्रभारी एसके महतो ने अपने बयान पर आर्म्स एक्ट की एफआइआर दर्ज की है. मामले में गिरफ्तार बिट्टू, सूरज व गौरव नरौने को नगर पुलिस ने कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर इन तीनों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें