39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिस शव को कंधा देने कल जुट रहे थे ग्रामीण आज उस शव को छूने को कोई नहीं था तैयार

मिथिलेश सिन्हा, सारठ : बुधवार की रात निधन के बाद जिस सुरजी देवी (70) के शव का अंतिम संस्कार कराने कल तक जो लोग सुलतानगंज ले जा रहे थे, हादसे के बाद उसी महिला के शव को कोई कंधा तक नहीं देना चाह रहा था. घटना में पांच लोगों की मौत ने ग्रामीणों को इस […]

मिथिलेश सिन्हा, सारठ : बुधवार की रात निधन के बाद जिस सुरजी देवी (70) के शव का अंतिम संस्कार कराने कल तक जो लोग सुलतानगंज ले जा रहे थे, हादसे के बाद उसी महिला के शव को कोई कंधा तक नहीं देना चाह रहा था. घटना में पांच लोगों की मौत ने ग्रामीणों को इस कदर अंदर से झकझोर दिया कि वे महिला के शव का अंतिम संस्कार कराने को तैयार नहीं थे.
ग्रामीणों ने शव को गुरुवार की रात पालोजोरी थाना में रख दिया. इसके बाद पुलिस ने भी संवेदना नहीं दिखायी व शव उठा कर गांव की गली में रख दी. गांव में शव रखे जाने के बाद किसी ग्रामीण ने उसे हाथ लगाना तक मुनासिब नहीं समझा.
गांव की गली में पड़े शव को कफन चढ़ाने के लिए कोई तैयार नहीं था. सूचना मिलने के बाद कृषि मंत्री ने ग्रामीणों को समझाया तब कहीं जाकर लोग अंतिम संस्कार को तैयार हुए.
कृषि मंत्री के समझाने के बाद हुआ अंतिम संस्कार
दुर्घटना में घायल रांगाटांड़ निवासी पंचम मंडल (58) की रिम्स में शुक्रवार की शाम इलाज के दौरान मौत हो गयी. हादसे के बाद पंचम मंडल की हालत गंभीर बनी हुई थी. बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया था.
पंचम मंडल के इलाज के दौरान दोनों बेटे गणेश मंडल व हलधर मंडल रांची में ही मौजूद थे. पंचम मंडल को रिम्स में वेंटिलेटर पर रखा गया था. पंचम बेटों के साथ खेती बाड़ी कर जीवनयापन करते थे. पति की मौत के बाद शोभा देवी का बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें