33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नववर्ष हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, माता के दरबार में माथा टेका मांगी मंगलकामना

मधुपुर : नववर्ष 2019 के आगमन को लेकर मंगलवार को युवाओं में खासा उत्साह देखा गया. विभिन्न पिकनिक स्थलों में लोगाें की भीड़ देखी गयी. सुबह लोग विभिन्न मंदिरों में पूजा अर्चना के बाद पिकनिक स्थलों के लिए रवाना हो गये. लोग नववर्ष के अवसर पर अपने-अपने वाहनों को आकर्षक ढंग से सजा कर पिकनिक […]

मधुपुर : नववर्ष 2019 के आगमन को लेकर मंगलवार को युवाओं में खासा उत्साह देखा गया. विभिन्न पिकनिक स्थलों में लोगाें की भीड़ देखी गयी. सुबह लोग विभिन्न मंदिरों में पूजा अर्चना के बाद पिकनिक स्थलों के लिए रवाना हो गये. लोग नववर्ष के अवसर पर अपने-अपने वाहनों को आकर्षक ढंग से सजा कर पिकनिक स्थल पहुंचे.
जहां अपने दोस्तों व परिवार के साथ पिकनिक का आनंद उठाया. प्रखंड के सलैया स्थित बकुलिया झरना, बुढ़ी बगीचा पतरो नदी घाट, फागो नदी, पंदनिया नदी, बुढ़ैई पर्वत, भुभुकदाहा गर्म कुंड समेत विभिन्न पिकनिक स्पॉट पर अपने-अपने तरीके से नववर्ष के आगमन का आनंद उठाया.
युवाओं में नये साल को लेकर भारी उत्साह देखा गया. जगह-जगह युवाओं की टोली गाजे-बाजे के साथ थिरकते नजर आये. लोगों ने पिकनिक स्थलों पर भोजन, पकवान आदि बनाकर नववर्ष का आनंद लिया. परिवार के साथ भी शांतिपूर्ण ढंग से पिकनिक का आनंद लिया.
फिल्मी गीतों के धुन में थिरके युवा
नये साल की हर्ष युवाओं में खासकर दिख रहा था. सभी नये साल को अपने-अपने अंदाज में मनाते नजर आये. फिल्मी गीतों के धुन में युवा समेत बच्चे भी थिरकते देखे गये. वहीं नववर्ष को लेकर सुरक्षा का व्यापक इंतजाम रहा. पुलिस की टीम विभिन्न पिकनिक स्थलों पर गश्त करते नजर आये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें