31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सैलानियों से गुलजार रहा पिकनिक स्पॉट, लोगों ने नये साल का जम कर उठाया लुत्फ

पालोजोरी : प्रखंड क्षेत्र के बाजार से सटे जोरा पहाड़ी, पालोजोरी सारठ मुख्य पथ पर स्थित फुलजोरी पहाड़, दमगी पहाड़, ढीपी पहाड़ आदि जगह नव वर्ष के आगमन को लेकर सैलानियों से गुलजार रहा. साल 2019 के स्वागत के लिए क्षेत्र के लोगों में गजब का उत्साह दिखा गया. लोगों ने गाजे-बाजे के साथ नये […]

पालोजोरी : प्रखंड क्षेत्र के बाजार से सटे जोरा पहाड़ी, पालोजोरी सारठ मुख्य पथ पर स्थित फुलजोरी पहाड़, दमगी पहाड़, ढीपी पहाड़ आदि जगह नव वर्ष के आगमन को लेकर सैलानियों से गुलजार रहा. साल 2019 के स्वागत के लिए क्षेत्र के लोगों में गजब का उत्साह दिखा गया.
लोगों ने गाजे-बाजे के साथ नये साल का स्वागत किया. विभिन्न जगहों पर डीजे की धुन पर लोग थिरकते दिखे, युवाओं ने जमकर आतिशबाजी की. साल की पहली तारीख को पालोजोरी के पिकनिक स्पॉट सैलानियों से पटा रहा. बीते मध्य रात से युवा वर्ग मौज-मस्ती करते धमाल मचाया. क्षेत्र के मटियारा, बांधडीह, महुआडाबार, कडरासाल, बसाहा, असना जगहों पर पिकनिक मनाने बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे.
पारा शिक्षक संघ ने नहीं मनाया नव वर्ष
पारा शिक्षक संघ आंदोलन के दौरान शहीद हुए दिवंगत साथियों के याद में इस वर्ष नया साल नहीं मनाया. संघ से जुड़े पारा शिक्षकाें ने कहा कि जब तक उनका मांग पूरी नहीं हो जाती तब कैसे खुशियां मनाई जा सकती है. जब तक सरकार उन्हें वेतनमान नहीं देती है तब तक वे लोग सामूहिक रूप से खुशी नहीं मना सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें