37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नववर्ष की पूर्व संध्या पर काव्य मिलन समारोह का आयोजन

मधुपुर : जनवादी लेखक संघ के तत्वावधान में स्थानीय राहुल अध्ययन केंद्र परिसर में नववर्ष की पूर्व संध्या पर काव्य मिलन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर शहर के कई कवि व शायरों ने अपने फण व रचनाओं को प्रस्तुत कर साहित्य माहौल बनाया. कार्यक्रम की शुरुआत नंद किशोर ठाकुर ने उठा है, तूफान […]

मधुपुर : जनवादी लेखक संघ के तत्वावधान में स्थानीय राहुल अध्ययन केंद्र परिसर में नववर्ष की पूर्व संध्या पर काव्य मिलन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर शहर के कई कवि व शायरों ने अपने फण व रचनाओं को प्रस्तुत कर साहित्य माहौल बनाया.
कार्यक्रम की शुरुआत नंद किशोर ठाकुर ने उठा है, तूफान जमाना बदल रहा, जागा है इंसान जमाना बदल रहा… धनजंय प्रसाद ने यूं मानवता को इस कदर तार तार मत कीजिए, पशुओं से बदतर होने हक अख्तियार मत कीजिए… अजीम मधुपुरी ने पूछेंगे हवाओं से ही बेघर ये परिंदे साखो से नशेमन को उडा कौन ले गया….
आलोक गोरखपुरी ने ख्वाहिस हरेक जब से हमने जब से चार की कहते है, लोग तुमने जिंदगी अच्छी गुजार दी…. रजा मधुपुरी ने है कोई बात भी इसमें जरूर बात है क्या, बड़े खुसूस उसने मुझे सलाम किया.. प्रस्तुत कर समां बांधे रखा. मौके पर लोगों ने एक दूसरे को नववर्ष की बधाई दी. इसके अलावे तैयब अंसारी, सुखदेव, निसार आदि ने भी अपनी-अपनी रचनाओं को सुना कर श्रोता को मंत्रमुग्ध कर दिया.
नववर्ष की पूर्व संध्या पर होगा सांस्कृतिक कार्यक्रम
मधुपुर : स्थानीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी उच्च विद्यालय में योर्स क्लब के तत्वावधान में नववर्ष की पूूर्व संध्या पर गायक स्व. मो अजीज व स्व. द्विजेन मुखर्जी को श्रद्धांजलि स्वरूप सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसकी जानकारी क्लब के अध्यक्ष संजय यादव ने दी. बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी करेंगे.
सांस्कृतिक कार्यक्रम में गायिका सोमा दे, गायक मो सलीम, कुमार सौरव लाला चौहान कलाकार शामिल होंगे. कार्यक्रम की तैयारी को लेकर क्लब के सचिव राशिद खान, राजेश कुमार, संजय सिंह, अमेरिका यादव, गोल्डी खान, पंकज तिवारी, राणा चटर्जी, विनय वर्मन, सपन मिश्रा, कन्हैया श्रीवास्तव, विश्वंभर मिश्रा, अवधेश सिंह आदि लगे हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें