29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : यातायात व्यवस्था संभालेंगे 70 जवान

देवघर : नव वर्ष को लेकर पुलिस प्रशासन अपनी ओर से विधि-व्यवस्था को लेकर सारी तैयारी कर ली है. इस अवसर पर यातायात विभाग भी बाबाधाम आनेवाले यात्रियों की सुविधा में जुट गया है. भक्तों को आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं हो. इसका हर संभव प्रयास किया जा रहा है. विभाग ने अपनी ओर से […]

देवघर : नव वर्ष को लेकर पुलिस प्रशासन अपनी ओर से विधि-व्यवस्था को लेकर सारी तैयारी कर ली है. इस अवसर पर यातायात विभाग भी बाबाधाम आनेवाले यात्रियों की सुविधा में जुट गया है. भक्तों को आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं हो.
इसका हर संभव प्रयास किया जा रहा है. विभाग ने अपनी ओर से मंदिर को फोकस में रखा है. मंदिर आने वाले हर चौराहे को ध्यान में रखा है. इसके लिए एक दिन पहले ही पुलिस जवान को तैनात कर देगी. इस संबंध में यातायात विभाग के डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि नव वर्ष पर बाबाधाम आनेवाले भक्तों व पर्यटकों को परेशानी नहीं होगी. उस दिन यातायात दुरुस्त रहेगा.
लोगों की परेशानी को दूर करने के लिए मुख्य चौक-चौराहा पर पुलिस बल रहेगी. शिवगंगा के पास गाड़ी प्रवेश निषेध रहेगी. यह पहले से नो इंट्री जोन है. इसके लिए शिवगंगा की ओर आनेवाली सभी सड़कों पर नजर रखी जायेगी. इसमें लक्ष्मीपुर चौक, बमबम बाबा पथ, पं बीएन झा पथ, भोला पंडा चार भाई पथ पर विशेष रूप से नजर रखी जायेगी.
इसके अलावा मंदिर मोड़, झरना चौक, राय एंड कंपनी मोड़, सतसंग चौक पर भी पुलिस तैनात रहेगी. इसके लिए जिला प्रशासन से 50 पुलिस बल मांगा गया है. विभाग के पास वर्तमान समय में 20 जवान हैं. सभी को 31 दिसंबर से ही तैनात कर दिया जायेगा. एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने हर संभव मदद का भरोसा जताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें