30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : 79 अभ्यर्थियों को मिला नियुक्ति पत्र, युवाओं के खिले चेहरे

देवघर : श्रम नियोजन व प्रशिक्षण विभाग के तत्वावधान में रोजगार मेला सह भर्ती कैंप का आयोजन हाइस्कूल जसीडीह कैंपस में किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर नीतू देवी व जिला नियोजन पदाधिकारी प्रकाश बैठा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. रोजगार मेले में छह निजी कंपनियों ने अलग-अलग स्टॉल […]

देवघर : श्रम नियोजन व प्रशिक्षण विभाग के तत्वावधान में रोजगार मेला सह भर्ती कैंप का आयोजन हाइस्कूल जसीडीह कैंपस में किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि डिप्टी मेयर नीतू देवी व जिला नियोजन पदाधिकारी प्रकाश बैठा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.
रोजगार मेले में छह निजी कंपनियों ने अलग-अलग स्टॉल लगाकर बेरोजगार युवक-युवतियों के आवेदन के माध्यम से कंपनियों द्वारा 79 युवक-युवतियों का चयन कर ऑन द स्पॉट नियुक्ति पत्र मुख्य अतिथि के हाथों दिया गया. साथ ही 45 अभ्यर्थियों को सूचीबद्ध किया गया है. जिनकी मौखिक जांच कर नियुक्ति पत्र दिया जायेगा.
डिप्टी मेयर ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन योजना के तहत क्षेत्र में बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है. यह युवक-युवतियों के लिए काफी लाभदायक है. उन्होंने कहा कि आज काफी संख्या में युवा बेरोजगार हो रहे हैं. जिन्हें इस प्रकार के मेला से रोजगार उपलब्ध होने पर काफी मददगार साबित होगी. आगे भी इस प्रकार के रोजगार मेला का आयोजन होता रहेगा.
जिला नियोजन पदाधिकारी प्रकाश बैठा ने कहा कि मेला में राज्य की छह निजी कंपनियां ने भाग लिया. विभिन्न कंपनियों द्वारा 79 युवक-युवतियों का चयन कर नियुक्ति पत्र दिया गया. साथ ही 45 अभ्यर्थियों को सूचीबद्ध किया गया है. सभी चयनित अभ्यर्थियों काे प्रशिक्षण दिया जायेगा. इस मौके पर नियोजन कार्यालय के प्रधान शिव नारायण, चंदन कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें