38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आधे शहर में दो दिन नहीं आयेगा पानी, जोन टू रहेगा बाधित, नववर्ष से मिलेगा पानी

देवघर : शहरवासियों काे साल के अंतिम दो दिन पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा. 30 व 31 जनवरी को निगम की ओर से सप्लाइ वाटर नहीं मिलेगा. सत्संग में रेलवे ओवरब्रिज के कारण पाइप काट कर हटाया जा रहा है. इससे दो दिनों तक सप्लाई वाटर बाधित रहेगी. शहर के जोन-टू में पानी की […]

देवघर : शहरवासियों काे साल के अंतिम दो दिन पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा. 30 व 31 जनवरी को निगम की ओर से सप्लाइ वाटर नहीं मिलेगा. सत्संग में रेलवे ओवरब्रिज के कारण पाइप काट कर हटाया जा रहा है. इससे दो दिनों तक सप्लाई वाटर बाधित रहेगी. शहर के जोन-टू में पानी की समस्या रहेगी.
इस संबंध में नगर निगम के कार्यपालक अभियंता मोती लाल पिंगुआ ने कहा कि सत्संग के पास सप्लाइ वाटर का पाइप हटाना होगा. वहां पर रेलवे ओवरब्रिज बन रहा है. पाइप के पास पीलर गाड़ा जायेगा. इसे हटाने का निर्देश मिला है.
इसमें दो दिन लगने की संभावना है. इसे देखते हुए 29 दिसंबर से ही काम शुरू हाे जायेगा. दिन में मिट्टी खुदाई का काम, जबकि रात्रि में पाइप कटिंग का काम होगा. इसे जोड़ने में दो दिन लगेंगे. इससे दो दिनों तक जोन टू में पानी नहीं जा पायेगा.
वहीं नववर्ष से पानी सप्लाइ नियमित रूप से होगी. इस जगह पर नवाडीह व बसुआडीह का पाइप मिला हुआ है. इससे मीना बाजार पानी टंकी और रामपुर पानी टंकी में पानी नहीं पहुंच पायेगा. इससे मंदिर के आसपास का एरिया बाधित रहेगा.
किन-किन मुहल्लों में नहीं मिलेगा पानी
झौंसागढ़ी, डोमासी, जूनबांध, माथाबांध, रामपुर, बिलासी, छतीसी, प्रोफेसर कॉलोनी, बैद्यनाथपुर, पं बीएन झा पथ, शिवगंगा लेन, आशुतोष भगत लेन, बैद्यनाथ लेन, गोविंद खवाड़े लेन, श्यामा चरण मिश्र लेन आदि मंदिर के चारों ओर क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें