32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो बाइक पर आये पांच अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

मधुपुर : थाना क्षेत्र के मछुआटांड़ पुलिया के निकट दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक मो सरफराज अंसारी को पिस्टल का भय दिखा कर 1़ 20 लाख नकद, मोबाइल व पर्स लूट लिये. घटना के संबंध में बताया जाता है कि उदयपुरा निवासी मो सरफराज चौंगाखार गांव में एसबीआइ […]

मधुपुर : थाना क्षेत्र के मछुआटांड़ पुलिया के निकट दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक मो सरफराज अंसारी को पिस्टल का भय दिखा कर 1़ 20 लाख नकद, मोबाइल व पर्स लूट लिये. घटना के संबंध में बताया जाता है
कि उदयपुरा निवासी मो सरफराज चौंगाखार गांव में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं. वे अपने घर से एसबीआइ मधुपुर मुख्य शाखा पहुंचे और वहां से 69 हजार की निकासी की. इसके बाद मधुपुर के एक कंप्यूटर प्वाइंट से नकद 40 हजार लिये.
उसके पास पूर्व से भी 11 हजार रुपये थे. कुल 1़ 20 लाख लेकर वह मधुपुर बाजार से अपने दोस्त मो जाकीर अंसारी के साथ बाइक से मछुआटांड होते हुए सीएसपी चौंगाखार जा रहे थे. इसी क्रम में मछुआटांड पुल के निकट सादे अपाची बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उसके आगे बाइक खड़ी कर दी. पीछे से भी एक बाइक सवार ने आकर घेर लिया और सरफराज के गले में लटका बैग को छीनने का प्रयास किया.
बैग नहीं देने पर पिस्टल सटा दिया और कहा कि बैग नहीं दिया, तो गोली मार देंगे. जिसके बाद उसने भय से बैग दे दिया. उसका मोबाइल और पर्स भी अपराधियों ने लूट लिये. घटना के बाद दो बाइक पर सवार पांच अपराधी चौगाखार-भौराटांड के रास्ते भाग निकल गये. सरफराज ने बताया कि पांचों अपराधी चेहरे पर मफलर बांधे हुए थे. दोनों अपाची बाइक थी.
जिसमें एक काले रंग की और दूसरी सादे रंग की है. जिसमें सादे बाइक का नंबर जेएच 2387 उन्हें याद रहा, जबकि दूसरे में नंबर लिखा हुआ नहीं था. घटना को लेकर मधुपुर थाना में लूट का एक मामला दर्ज किया गया है.
क्या कहते हैं इंस्पेक्टर इंचार्ज
इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्येंद्र प्रसाद ने कहा कि लूट की घटना की जांच की जा रही है. पुलिस बैंक भी जाकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान करेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें