36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रतियोगिता में सफल बालिकाओं को किया गया पुरस्कृत

मधुपुर : महेंद्र मुनि सरस्वती विद्या मंदिर में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए बुधवार को तीन दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ हुआ. पहले दिन बालिकाओं के लिए दो सत्रों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. पहले सत्र का उद्घाटन प्रधानाचार्य शिव कुमार चौधरी ने किया. इस सत्र में खेल से संबंधित गतिविधियों को करा कर […]

मधुपुर : महेंद्र मुनि सरस्वती विद्या मंदिर में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए बुधवार को तीन दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ हुआ. पहले दिन बालिकाओं के लिए दो सत्रों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. पहले सत्र का उद्घाटन प्रधानाचार्य शिव कुमार चौधरी ने किया. इस सत्र में खेल से संबंधित गतिविधियों को करा कर व्यक्तित्व विकास के आयाम को निर्धारित करने का प्रयास किया गया.
जिमसें सुई-धागा दौड़, गोली-चम्मच, गणित दौड़, लंबी-ऊंची कूद, सौ मीटर, कुर्सी दौड़,कबड्डी व खो खो की प्रतियोगिता हुई. इस प्रतियोगिता में सफल बालिकाओं को पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम के दूसरे सत्र में प्रश्नमंच व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन नप अध्यक्ष लतिका मुर्मू व सेवानिवृत्त शिक्षिका वाणी मुखर्जी ने संयुक्त रूप से किया. कार्यक्रम में शारीरिक दौड़ के साथ-साथ बालिकाओं ने एकल व सामूहिक गीत के माध्यम से अपनी व्यक्तिगत और सामूहिक प्रतिभा दिखलायी.
इस मौके पर नप अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह के आयोजन आज की परिवेश में जरूरी है. कार्यक्रम में अतिथियों का परिचय शिव कुमार चौधरी ने किया. मंच संचालन नंद कुमार झा व इंदूूबाला ने किया. जबकि धन्यवाद ज्ञापन शिवनाथ ने किया. इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन सचिव सरोज कुमार मिश्रा, कार्यक्रम संयोजन विकास पांडेय, किरण राय, सिद्धेश्वर तिवारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें