32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : पेट्रोल पंप मैनेजर से 2.46 लाख की लूट

देवघर : देवघर-चांदन मुख्य पथ पर गिधनी तालाब के समीप सरिता पेट्रोलियम सर्विसेज के मैनेजर मोहनपुर थाना क्षेत्र के डुमरथर निवासी विमल कुमार को पिस्तौल का भय दिखाकर 246200 रुपये लूट लिये. घटना रात 8:20 बजे की बतायी जा रही है. हर दिन की तरह विमल अपने मामा नंदन पहाड़ के समीप निवासी जीतन दास […]

देवघर : देवघर-चांदन मुख्य पथ पर गिधनी तालाब के समीप सरिता पेट्रोलियम सर्विसेज के मैनेजर मोहनपुर थाना क्षेत्र के डुमरथर निवासी विमल कुमार को पिस्तौल का भय दिखाकर 246200 रुपये लूट लिये.
घटना रात 8:20 बजे की बतायी जा रही है. हर दिन की तरह विमल अपने मामा नंदन पहाड़ के समीप निवासी जीतन दास के पेट्रोल पंप से दिनभर के सेल का रकम लेकर डिस्कवर बाइक द्वारा वापस मामाघर आ रहा था. उसी दौरान घटनास्थल के समीप पहुंचा ही था कि पीछे-पीछे आ रहे ट्रिपल लोड अपाची बाइक वालों ने पीछे से धक्का मार दिया.
गाड़ी सहित वह सड़क पर गिर पड़ा. इसके बाद उसे पिस्तौल का भय दिखाकर उनलोगों ने बाइक से चाबी छीन निकाली और डिक्की के अंदर थैले में भरकर रखे रुपये निकालकर भाग गया.
भागने के क्रम में उनलोगों द्वारा वह दो गोली चलाने की बात भी कह रहा था. विमल के अनुसार रविवार को भी उसे संदेह हुआ था कि कोई उसका पीछा कर रहा है. उसने बताया कि घटना के पूर्व उसकी बाइक की गति 20 किलोमीटर की रफ्तार में थी.
बावजूद सड़क पर गिरने से उसे कोई चोट नहीं लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपाची सवार तीनों पीछे दर्दमारा की तरफ ही भाग निकले. विमल ने यह भी कहा कि करीब सात-आठ वर्षों से वह रोजाना दिनभर के सेल का रकम लेकर मामाघर लौटता था, किंतु कभी उसके साथ कुछ नहीं हुआ. बचपन से वह मामाघर में ही रह रहा है.
घटना के बाद अपाची सवार जैसे ही भाग निकले, तभी मोबाइल पर उसके मामा का कॉल आया. तब उसने घटना की जानकारी दिया. इसके बाद उसके मामा समेत अन्य वहां पहुंचे, तब मामले की सूचना जसीडीह थाना प्रभारी को दी गयी. सूचना मिलते ही जसीडीह थाना प्रभारी डीएन आजाद पुलिस बलों के साथ तुरंत घटनास्थल पहुंचे. आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ किया.
इस संबंध में विमल ने जसीडीह थाने में शिकायत दे दी है. उधर थाना प्रभारी डीएन आजाद का कहना है कि प्रथम द्रष्टया जांच-पड़ताल के बाद मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है. घटना के दौरान विमल के बाइक की गति 40 किलोमीटर की रफ्तार से था तो सड़क पर गिरने के बाद भी उसे चोट कैसे नहीं आयी. आसपास के लोग पूछताछ में किसी तरह की आवाज सुनने की बात नहीं बता रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें