31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहनपुर : पिस्तौल की नोक पर दुकानदार से 20 हजार की लूट

देवघर : सोमवार की शाम को मोहनपुर थाना गेट से महज 200 गज की दूरी पर स्थित एक किराना दुकान से छह अपराधियों ने पिस्तौल की नोक से 20 हजार रुपये लूट लिये. अपराधियों ने दुकानदार अजय कुमार चौधरी व स्टाफ रोहित कुमार पंडित को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया है. दुकानदार […]

देवघर : सोमवार की शाम को मोहनपुर थाना गेट से महज 200 गज की दूरी पर स्थित एक किराना दुकान से छह अपराधियों ने पिस्तौल की नोक से 20 हजार रुपये लूट लिये.
अपराधियों ने दुकानदार अजय कुमार चौधरी व स्टाफ रोहित कुमार पंडित को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया है. दुकानदार अजय ने बताया कि शाम करीब सात बजे दो बाइक में छह व्यक्ति दुकान पर पहुंचे व पिस्तौल निकालकर गल्ले से पैसे निकालने लगे.
विरोध करने पर उन्हें व स्टाफ को पिस्तौल की बट्ट से मारकर घायल कर दिया. अपराधी जयपुर मोड़ की ओर बाइक से भाग गये. घटना की सुचना मिलने पर मोहनपुर थाना के एसआइ राजेंद्र सिंह, एएसआइ मनीष कुमार, विश्वनाथ सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व जांच पड़ताल की. समाचार लिखे जाने तक दुकानदार ने थाने में लिखिति शिकायत नहीं दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें