36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : फायरिंग करने वाले नीरज सर्राफ पर आर्म्स एक्ट की एफआइआर

देवघर : बंपास टाउन देवसंघ मोड़ पर शनिवार रात फायरिंग करने के मामले में नीरज सर्राफ के अलावा चार नामजद पर एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. देवसंघ मोड़ स्थित नारायणी अपार्टमेंट में रहने वाले बिहार अंतर्गत वैशाली जिले के जरावनपुर बरारी गांव निवासी जितेंद्र कुमार सिंह के आवेदन पर नीरज समेत अपार्टमेंट में रहने […]

देवघर : बंपास टाउन देवसंघ मोड़ पर शनिवार रात फायरिंग करने के मामले में नीरज सर्राफ के अलावा चार नामजद पर एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. देवसंघ मोड़ स्थित नारायणी अपार्टमेंट में रहने वाले बिहार अंतर्गत वैशाली जिले के जरावनपुर बरारी गांव निवासी जितेंद्र कुमार सिंह के आवेदन पर नीरज समेत अपार्टमेंट में रहने वाले बिहार के ही मुजफ्फरपुर निवासी राम इकबाल राय, नीलेश यादव, संजय यादव व संतोष यादव को आरोपित बनाया गया है.
इधर, खुलेआम लाइसेंसी हथियार से फायरिंग करने वाले नीरज को घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. अब भी वह फरार है. घटना के दौरान आखिर ऐसी क्या स्थिति बनी कि नीरज लाइसेंसी गन लेकर खुलेआम फायरिंग करने लगा.
मामले में जिक्र है कि आसपास के शंकर सिंह, मुन्ना सिंह, मिंटू सिंह व धर्मेंद्र सिंह के साथ बैठकर जितेंद्र घटना के पहले ताश खेल रहा था. उसी क्रम में रामइकबाल, नीलेश, संजय व संतोष नशे की हालत में आया. राजमिस्त्री को कंबल देने व बरतन रखने की बात कहते हुए गाली-गलौज करने लगा. मारपीट पर उतारू हो गया.
रामइकबाल द्वारा नीरज को फोन कर बुलाया गया. तब तक वहां काफी भीड़ हो चुकी थी. तभी नशे की हालत में लाइसेंसी बंदूक लेकर नीरज पहुंचा व जान मारने की नीयत से फायरिंग करने लगा. आठ राउंड फायरिंग हुआ. वहां उपस्थित लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस पहुंची, तब तक नीरज वहां से भाग निकला था.
वहां से पुलिस ने फायरिंग का खोखा बरामद कर थाना लाया. मामला दर्ज कर पुलिस पड़ताल में जुटी है. पुलिस को जांच में पता चला कि नशे के कारण दहशत कायम करने के उद्देश्य से नीरज ने फायरिंग कर लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग किया है. ऐसे में पुलिस उसके बंदूक का लाइसेंस रद्द करने की अनुशंसा करेगी. पुलिस के अनुसार, नीरज की मां रेणु सर्राफ निगम के 20 नंबर वार्ड की पार्षद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें