36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिसमस की खरीदारी के लिए बाजार में बढ़ी चहल-पहल, खूब बिके सांता ड्रेस, चरनी व क्रिसमस ट्री

देवघर : दुनियाभर में 25 दिसंबर को प्रभु यीशु के जन्मदिवस को श्रद्धा के साथ धूमधाम से मेरी क्रिसमस के त्योहार के रूप में मनाया जायेगा. इस कारण देवघर के बाजार में भी चहल-पहल दिखाई दे रहा है. त्योहार के लिए टावर चौक से आजाद चौक अौर टावर के आसपास तथा सत्संगनगर इलाके का बाजार […]

देवघर : दुनियाभर में 25 दिसंबर को प्रभु यीशु के जन्मदिवस को श्रद्धा के साथ धूमधाम से मेरी क्रिसमस के त्योहार के रूप में मनाया जायेगा. इस कारण देवघर के बाजार में भी चहल-पहल दिखाई दे रहा है. त्योहार के लिए टावर चौक से आजाद चौक अौर टावर के आसपास तथा सत्संगनगर इलाके का बाजार सजधज कर तैयार हो गया है. जसीडीह इलाके में भी इसका साफ असर दिखाई पड़ रहा है.
त्योहार की तैयारी के लिए बाजार में चहल-पहल तेज हो गयी है. ईसाई धर्मावलंबियों के साथ स्थानीय संस्था के लोग भी घरों को सजाने के लिए क्रिसमस ट्री, क्रिसमस बेल, चरनी के अलावा सांता ड्रेस की जमकर खरीदारी किये. त्योहार को देखते हुए सूता पट्टी, आजाद चौक, टावर चौक के समीप प्रतिष्ठानों में क्रिसमस से जुड़े विभिन्न प्रकार की सामग्री उपलब्ध हैं.
कहते हैं विक्रेता
प्रतिष्ठान मालिक सौरभ कुमार व मोनू केसरी ने बताया कि क्रिसमस त्योहार के लिए लोगों ने सबसे ज्यादा क्रिसमस चरनी, क्रिसमस ट्री, क्रिसमस स्टार, सांता ड्रेस,सांता डॉल, सांता पोस्टर, क्रिसमस बॉल, क्रिसमस लाइट तथा क्रिसमस लड़ी आदि की खरीदारी लोगों ने की. इसके अलावा लोगों ने एक-दूसरे को गिफ्ट करने के भी अलग-अलग रेंज के आइटमों की खरीदारी की.
साथ ही एक-दूसरे को क्रिसमस की शुभकामना देने के लिए मेरी क्रिसमस स्पेशल कोटेशन वाले ग्रिटिंग्स कार्ड की भी जमकर खरीदारी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें