29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे की मौत के बाद घायल पिता ने भी तोड़ा दम, मृतक बीरालाल ही एकमात्र कमाने वाला सदस्य था

मारगोमुण्डा : थाना क्षेत्र के कुशमाहा धमनी मुख्य मार्ग पर नोनियाद गांव के समीप बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से घायल हुए बाइक सवार बिरालाल हेम्ब्रम (35) का इलाज के क्रम में गुरुवार को सदर अस्पताल देवघर में मौत हो गयी. मृतक लालपुर का रहने वाला था. बतातें चले कि एक दिन पूर्व […]

मारगोमुण्डा : थाना क्षेत्र के कुशमाहा धमनी मुख्य मार्ग पर नोनियाद गांव के समीप बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से घायल हुए बाइक सवार बिरालाल हेम्ब्रम (35) का इलाज के क्रम में गुरुवार को सदर अस्पताल देवघर में मौत हो गयी.
मृतक लालपुर का रहने वाला था. बतातें चले कि एक दिन पूर्व ही बुधवार को बिरालाल के छह वर्षीय पुत्र का भी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. 24 घंटे के भीतर पुत्र व पिता की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है.
इधर, गुरुवार को अस्पताल से मृतक का शव को गांव लाया गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने बताया कि एक साथ परिवार के दो सदस्यों का मौत हो जाने के कारण मृतक के परिवार के ऊपर संकट खड़ा हो गया है.
बताया कि परिवार में मृतक बीरालाल ही एक मात्र कमाने वाला सदस्य था .ग्रामीणों ने बताया कि घटना के दिन मृतक के तीसरे पुत्र का जन्म हुआ है. उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है. मृतक के पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है.जिसके कारण ननिहाल में देखरेख ठीक ढंग से नहीं हो पा रहा है.
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के परिवार का भ्ररण पोषण कैसे होगा. इसकी चिंता सभी को सता रही है. मृतक अपने पीछे बुढ़ी मां,पत्नी समेत 18 वर्षीय पुत्री,15 वर्षीय पुत्र, नौ वर्षीय पुत्री व दो दिनों का पुत्र अपने पीछे छोड़ गया. ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग सरकार से की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें